देशफ़िल्मी दुनिया

Chandrayaan 3 की है बॉलीवुड में भी जबरदस्त धूम, इन स्टार्स ने ISRO को दी बधाई

नई दिल्ली: 

Chandrayaan 3: बॉलीवुड में भी आज 23 अगस्त को चंद्रयान 3 को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट बनी हुई हैं. देश के लिए ये एक ऐतिहासिक पल होने वाला है. आज बुधवार शाम चंद्रयान 3 चांद की सतह को छुएगा. दुनियाभर की निगाहें चंद्रयान -3 पर टिकी हुई हैं. साथ ही बॉलीवुड में भी स्टार्स इस गौरवपूर्ण पल के लिए सुपर एक्साइटेड हैं. अनुपम खेर, (Anupam Kher) करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अभिषेक बच्चन (Abhsiehk Bachachan) समेत कई सेलिब्रिटीज ने ‘चंद्रयान 3’ को लेकर खुशी जाहिर की है. फिल्मी सितारे में भी चंद्रयान की लैडिंग को लाइव देखने वाले हैं.

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने चंद्रयान 3 की लैंडिंग को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, प्रिय वैज्ञानिकों, कर्मचारियों, तकनीशियनों @इसरो ! भारत में 140 करोड़ भारतीय और दुनिया भर में लाखों भारतीय पहले से ही अपने दिलों में प्रार्थना और आंखों में आशा के साथ #चंद्रयान_3 के गर्व से उतरने के लिए #चंद्रमा की ओर देख रहे हैं. हमें भारतीय होने का मतलब मनाने का एक बड़ा कारण देने के लिए अग्रिम धन्यवाद. नजर ना लगे! थू थू! जय हो! कल शाम 6.03 बजे के आसपास मैं जोर से चिल्लाऊंगा

करीना कपूर खान ने ‘चंद्रयान 3’ को लेकर अपनी खुशी जाहिर की. वह अपने बच्चे तैमूर और जेह के साथ चंद्रयान 3 की लैंडिंग के इस ऐतिहासिक पल का लुत्फ उठाने वाली हैं. करीना ने कहा, ‘यह भारत और सभी इंडियन के लिए बहुत गर्व का पल है. मुझे गर्व महसूस होता है कि मैं इस पल को अपने परिवार के साथ देखूंगी.’

अभिषेक बच्चन ने चंद्रयान 3 की लैंडिंग पर कहा कि वो इसपर काफी गर्व महसूस कर रहे हैं. हमारी छाती चौड़ी हो गई है, क्योंकि हमारा स्पेस प्रोग्राम मून तक पहुंच गया है. एक्टर लाइव लैंडिंग देखने वाले हैं.

सिंगर शिबानी कश्यप ने इसरो की टीम को शुभकामनाएं दी थीं. शिबानी ने गिटार के साथ ए.आर रहमान ने कंपोज किए ‘दिल है छोटा सा, छोटी सी आशा…’ गीत वैज्ञानिकों के लिए डेडिकेट किया था.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button