देश

केजरीवाल को सता रहा जेल जाने का डर, चीन से समझौते की डिटेल सार्वजनिक करें राहुल – भाजपा

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह द्वारा किए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस पर पलटवार करते हुए यह आरोप लगाया है कि विपक्षी दलों के घमंडियां गठबंधन में शामिल आम आदमी पार्टी कट्टर बेईमान है और अब आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को भी शराब घोटाले में अपने जेल जाने का डर सताने लगा है।

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने जिस उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कट्टर ईमानदार बताते थे, वह सिसोदिया कट्टर बेईमान निकले और पिछले 6 महीने से जेल में है और उन्हें अदालत से जमानत तक नहीं मिल पा रही है।

उन्होंने शराब घोटाले के एक आरोपी से रिश्वत लेने के मामले में ईडी के एक अधिकारी की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी नेताओं के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि इससे यह साबित होता है कि जांच एजेंसी ईमानदारी और निष्पक्षता से काम कर रही है और किसी को भी बख्शा नहीं जा रहा है। मोदी सरकार में जांच एजेंसी पूरी ईमानदारी के साथ काम कर रही है और अगर ईडी का अधिकारी भी गलत करता है तो उसकी भी गिरफ्तारी हो जाती है।

भाटिया ने विपक्षी गठबंधन आईएनडीआईए पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने स्वागत किया लेकिन कांग्रेस को यह बताना चाहिए कि आज उनका स्टैंड क्या है ?

उन्होंने संजय सिंह पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि ईडी का कनविक्शन रेट 90 प्रतिशत से ऊपर है।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने आगे कहा कि आज सारे भ्रष्टाचारी दल इकट्ठा हो रहे हैं, लेकिन यह भूल जाते हैं कि इन्होंने पहले एक-दूसरे को लेकर क्या-क्या कहा था ?

उन्होंने केजरीवाल को हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट जाने की चुनौती देते हुए कहा कि अगर उन्हें लगता है कि यह काल्पनिक घोटाला है तो अदालत में जाकर इसे निरस्त कराएं।

राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाटिया ने मांग की कि चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के साथ कांग्रेस के हुए समझौते की जानकारी को उन्हें सार्वजनिक करना चाहिए।

उन्होंने आरोप लगाया कि उस समझौते में शायद यह लिखा है कि राहुल गांधी चीन के लिए जासूसी करने का काम करेंगे और जब भी भारतीय सेना पराक्रम दिखाकर चीनी सेना को खदेड़ देगी तो राहुल गांधी भारतीय सेना के मनोबल को गिराने वाला बयान देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सरेंडर मोदी बुलाएंगे।

उन्होंने दावा किया कि मोदी की सरकार में कोई भी भारत की एक इंच भूमि पर भी कब्जा नहीं कर सकता है।

राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन से रिश्वत मिलने का आरोप लगाते हुए भाटिया ने कटाक्ष किया कि कहीं उसी पैसे से महंगी-महंगी बाइक लेकर राहुल गांधी लद्दाख में घूमने तो नहीं गए थे।

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को ऐतिहासिक बताते हुए भाटिया ने दावा किया कि 2024 में फिर से पूर्ण बहुमत के साथ मोदी सरकार बनेगी और भाजपा अकेले 303 से ज्यादा सीटें जीतेंगी। घमंडिया गठबंधन में हर नेता प्रधानमंत्री बनने के लिए मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

केजरीवाल और राहुल की दावेदारी पर कटाक्ष करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि केजरीवाल करप्ट हैं और तुष्टीकरण करते हैं। जबकि, राहुल गांधी तो जमानत पर बाहर हैं और वो प्रोडक्ट हैं, जो लॉन्च ही नहीं हुआ है। लेकिन, चुनाव के समय चुनावी हिन्दू बन जाते हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button