दुनिया

कुत्ते को इस हालात में सड़क पर फेंक गई महिला, जानें ऐसा क्या हुआ कि खानी पड़ी जेल की हवा

संयुक्त राज्य अमेरिका के बेन्सन में सड़क के किनारे अपने बुजुर्ग और अंधे कुत्ते को छोड़ने के आरोप में एक 62 साल की महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. उसे पशु क्रूरता (Animal Cruelty) के आरोपों का सामना करना पड़ा. दरअसल, कोचिस काउंटी शेरिफ ऑफिस के लोगों ने उसके कुत्ते को बेन्सन, एरिजोना के पास एक घूमते हुए देखा और इसके बारे में शिकायत की.

New York पोस्ट के अनुसार, कोचिस काउंटी के शेरिफ मार्क डैनल्स और उनकी पत्नी ने 26 अगस्त को दोपहर से ठीक पहले छोटे कुत्ते को आई-10 और स्काईलाइन रोड को जोड़ने वाले निकास रैंप पर चलते हुए देखा. उन लोगों ने फेसबुक पर इसके बारे में पोस्ट किया. उन्होंने लिखा हमने इसे लेकर सीसीएसओ एनिमल कंट्रोल की तरफ से मालिक को कई कॉल किए लेकिन हमे कोई जवाब नहीं मिला. साथ ही उन्होंने कुत्ते की तस्वीर भी शेयर की थी.

कोर्ट में पेश होगी महिला

फॉक्स न्यूज के मुताबिक, 6 सितंबर को जब जांच की गई तो उन्हें कुत्ते की मालकिन कैरेन ब्लैक सेंट्रल फीनिक्स स्थित उनके घर पर मिलीं. सबसे पहले, अधिकारियों का कहना है कि ब्लैक ने दावा किया कि वह कभी कोचिस काउंटी में नहीं रही, लेकिन बाद में उसने कुत्ते को सड़क के किनारे छोड़ने की बात कबूल कर ली. ब्लैक पर पशु क्रूरता का आरोप है और उसे इस महीने के अंत में कोचिस काउंटी कोर्ट में पेश होना है. कुत्ता को फिलहाल देखभाल के लिए केयर सेंटर में रखा गया है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button