देश

ममता बनर्जी ने एशियाई खेलों में पदक जीतने पर भारतीय एथलिटों को दी बधाई

कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को चीन में आयोजित हो रहे एशियाई खेलों में पदक जीतने वाले भारतीय एथलिटों को बधाई दी और कहा कि हांग्जो में चल रहे 19वें एशियाई खेलों के दूसरे दिन भी भारत की जीत का सिलसिला जारी है और हम अब हम 10 पदक जीत चुके हैं।

सुश्री बनर्जी ने रुद्रांक बालासाहेब पाटिल, ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर और दिव्यांश सिंह पंवार को 10 मीटर एयर राइफल पुरुष टीम स्पर्धा में आज एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाने और पहला स्वर्ण पदक जीतने पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने आदर्श सिंह, अनीश भानवाला और विजयवीर सिद्धू को पुरुषों की 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल स्पर्धा में देश के लिए एक और कांस्य पदक जीतने के लिए शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने कहा कि दो और कांस्य पदक प्राप्त करने के लिए भारतीय पुरुष फोर तथा पुरुष क्वाड्रपल स्कल्स टीमों को बधाई। देश के लिए गौरव अर्जित करने के आपके सभी भविष्य के प्रयासों के लिए आपको शुभकामनाएं।

पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि हमारी रोइंग टीमों को आज दो और कांस्य पदक जीतने के लिए बहुत-बहुत बधाई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने के लिए हमारी महिला क्रिकेट टीम को बधाई। पश्चिम बंगाल के हमारे अपने टिटस साधु ने शानदार प्रदर्शन किया और ऐतिहासिक जीत में योगदान दिया। इस महत्वपूर्ण अवसर के लिए सभी लड़कियों को जीत के लिए बधाई।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button