देश

‘छत्तीसगढ़ में इस बार परिवर्तन तय’, बिलासपुर की रैली में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला

बिलासपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर में रैली को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय हो गया है. ये उत्साह परिवर्तन का उद्घोष है. कांग्रेस के अत्याचारों से छत्तीसगढ़ की जनता कह रही है कि अउ नहीं साहिबो बदल के रहिबो. पीएम मोदी ने कहा कि हमने ऐसा उत्साह और एनर्जी नही. देखी है. परिवर्तन यात्रा ने छत्तीसगढ़ में कमाल कर दिया है. यहां हर योजना में भ्रष्टाचार हावी है. कांग्रेस को हटाने के लिए यहां के लोग पूरी तरह तैयार हैं. अटल जी ने इस राज्य का निर्माण किया था.

पीएम मोदी ने बिलासपुर की जनता से कहा कि अटल जी ने छत्तीसगढ़ की आकांक्षाओं को समझते हुए इस प्रदेश का निर्माण किया था. छत्तीसगढ़ के विकास के लिए भाजपा केंद्र में हो या राज्य में पूरी तरह समर्पित रही है. आप लिख लीजिए आपका सपना मोदी का संकल्प है.

उन्होंने कहा कि जब दिल्ली में रिमोट कंट्रोल से कांग्रेस की सरकार चल रही थी. और आजकल इंडी गठबंधन जो बना है उस समय रेलवे के लिए 300 करोड़ रुपया छत्तीसगढ़ के लिए मिलता था. लेकिन इस साल बीजेपी सरकार ने छत्तीसगढ़ के लिए 6000 करोड़ रुपये रेलवे के विस्तार के लिए दिए. ये है मोदी का छत्तीसगढ़ के लिए प्रेम है. ये बीजेपी की सरकार है जिसने वंदेभारत ट्रेन दी है. कोरोना संकट मे गरीब के इस बेटे ने संकल्प किया कि गरीबों को मुफ्त अनाज दूंगा. कोई परिवार ऐसा ना हो जिसके घर का चूल्हा ना जले और कोई ऐसा ना हो, जिसे भूखा सोना पड़े जिसके लिए मोदी ने अन्न के भंडार खोल दिए. लेकिन कांग्रेस सरकार ने इसमें भी घोटाला कर दिया. यहां लाभार्थी कांग्रेस से पूछ रहा है कि हमारे हक का राशन कहां गया.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार को मोदी और मोदी की योजनाएं दोनों की पसंद नहीं है. छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने के बाद कैबिनेट का पहला फैसला गरीबों के पक्के घर जो बाकी है उसे पूरा किया जाएगा. कांग्रेस मोदी के बहाने पिछड़े, गरीबों और आदिवासियों को गाली देती है. कांग्रेस की ओबीसी के लिए लिए नफरत है. केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी तो रामनाथ कोविंद को दलित समाज से राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनाया. दूसरी बार बीजेपी की सरकार बनी तो आदिवासी महिला को उम्मीदवार बनाया. प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना हाल में शुरू किया है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button