देश

CM शिवराज ने भोपाल मेट्रो को दिखाई हरी झंडी, खुद भी हुए सवार; बोले- कितना सुंदर नजारा होगा, जब झील में बसे शहर को मेट्रो से निहारेंगे

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार के ट्रायल रन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सीएम खुद भी कोच में सवार होकर सुभाष नगर से रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (RKMP) तक मेट्रो का सफर किया।

मेट्रो ट्रेन भोपाल में परिवहन की क्रांति लेकर आएगी

सीएम शिवराज सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन से कोच में सवार होकर रानी कमलापति मेट्रो स्टेशन तक मेट्रो में सफर किया। वहीं रानी कमलापति मेट्रो स्टेशन पर अपने संबोधन में कहा कि मेट्रो ट्रेन भोपाल में परिवहन की क्रांति लेकर आएगी। सोचिए, कितना सुंदर नजारा होगा। जब झील में बसे अपने भोपाल शहर को मेट्रो से निहारेंगे।

सीएम ने कहा कि सभी भोपालवासियों को मेट्रो के शुभारंभ पर बधाई। अपना भोपाल भी अब मेट्रो भोपाल भी हो गया। इतनी तेजी से कार्य हमने प्रारंभ किया जो चीज असंभव लगने की उसे संभव करके दिखाया है। यह प्रोजेक्ट अग साकार रूप ले रहा है।

सीएम ने किया मेट्रो में सवार

भोपाल मेट्रो के ट्रायल रन का मुख्य कार्यक्रम सुभाष नगर डिपो में होगा। सीएम शिवराज निरीक्षण के लिए सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन से रानी कमलापति मेट्रो स्टेशन तक मेट्रो में सफर किया। ट्रायल रन सुभाष नगर से आरकेएमपी स्टेशन के बीच ही होगा। इस दौरान कई मंत्री भी मौजूद रहे।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button