देश

नंबवर से मध्यप्रदेश, राजस्थान धुंआधर प्रचार करेगी मायावती, दोनों राज्यों में 8-8 सभाएं

नई दिल्ली । देश में अगले माह पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हैं। बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गज नेता इन राज्यों में बड़ी-बड़ी जनसभाएं कर रहे हैं। इस बीच बसपा चीफ और पूर्व सीएम मायावती ने भी मैदान में उतरने का मूड बना लिया है। सूत्रों के अनुसार मायावती के प्रस्तावित शेड्यूल की जानकारी मिली है, जिस पर केंद्रीय कॉर्डिनेटर रामजी गौतम ने भी कहा कि बहन जी के कार्यक्रम की शीघ्र घोषणा होगी।
जानकारी के मुताबिक बसपा प्रमुख मायावती नवंबर से चुनावी मैदान में उतरेंगी। इस दौरान वह 11 दिनों में 20 ताबड़तोड़ रैलियां करेंगी। इसके लिए मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के पदाधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। पांच में से चार राज्यों में ही मायावती का दौरा होगा, इसमें भारी भीड़ जुटाने के आदेश प्रदेश यूनिट को जारी किए गए हैं। रैलियों में मायावती के भतीजे और पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद, पूर्व राज्यसभा सदस्य और केंद्रीय कोर्डिनेटर अशोक सिद्धार्थ, केंद्रीय कॉर्डिनेटर रामजी गौतम सहित आदि पदाधिकारी मौजूद रहने वाले हैं।
बसपा की ओर से बताया जा रहा हैं कि बहनजी 6,7,8,14 नंवबर को मध्यप्रदेश में 8 सभाएं करेगी। वहीं 9 नवंबर को छत्तसीगढ़ में मायावती की दो जनसभा हैं प्रस्तावित हैं।  राजस्थान में 17,18,19 और 20 नवंबर को 8 जनसभाएं करने का बहनजी का कार्यक्रम तय हो रहा हैं। 22 और 23 नम्बर को तेलंगाना का दौरा कर बसपा प्रमुख, दो जनसभाएं करेगी।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button