देश

गरबा खेलने के दौरान हार्ट अटैक से मौत, 24 घंटे में 12 लोगों की गई जान

अहमदाबाद। नवरात्रि के उत्सवों के बीच गुजरात में हार्ट अटैक के मामले सामने आ रहे हैं. यहां पिछले 24 घंटे में हार्ट अटैक से 12 लोगों की मौत हो गई है. दरअसल, राज्य में पिछले कुछ दिनों से युवाओं में हार्ट अटैक के मामले बढ़ रहे हैं. इसके कई कारण हो सकते हैं, लेकिन चिंता इस बात की है कि किशोर और युवा वयस्क इसके शिकार हो रहे हैं.

अहमदाबाद के हाटीजण में गरबा के दौरान एक युवक की मौत हो गई. वहीं राजकोट में दिल का दौरा पड़ने से एक 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि राया रोड पर एक बिल्डर को दिल का दौरा पड़ा. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी भी मौत हो गई. इसके अलावा द्वारका, ग्रेटर अंबाला और रामनगर में भी 3 युवकों की मौत हो गई है. सूरत में भी पिछले 24 घंटे में 2 लोगों की हार्ट अटैक से मौत हुई है.

वहीं, वडोदरा के हरणी इलाके में भी गरबा खेलने के दौरान 1 शख्स की मौत हो गई है. दाभोई में भी एक 13 साल के लड़के का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. नवसारी में भी गरबा खेलने के बाद दिल का दौरा पड़ने से 1 युवक की जान जाने की खबर है. नवरात्र के बीच युवाओं में हार्ट अटैक की संख्या बढ़ने से चिंता में भारी इजाफा हुआ है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button