देश

पीएम मोदी ने दिया नया नारा….बंद करो तुष्टीकरण की दुकान, कमल चुनेगा राजस्थान

पाली । राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने पीएम मोदी सोमवार को पाली जिला पहुंचे। जहां पीएम मोदी ने अपने चिर-परिचित अंदाज में फिर गहलोत सरकार और इंडिया गठबंधन पर भी निशाना साधा। वहीं रैली में आई भीड़ को देख पीएम मोदी गदगद भी हुए।  पाली जिला के लोगों की तारीफ कर पीएम मोदी ने कहा कि हिंदुस्तान में कहीं भी जाकर देखिए, खासकर गुजरात में तब कोई जिला ऐसा नहीं मिलेगा, जहां पाली वाला भाजपा का झंडा लेकर ना खड़ा हो।
पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दिन पहले ही बिहार में घमंडिया गठबंधन के एक नेता, जो वहां के मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने दलित समाज के एक पूर्व मुख्यमंत्री के लिए ऐसी अभद्र भाषा बोली, जिसका प्रयोग सामान्य नागरिक बातचीत में भी नहीं करता। लेकिन उन्होंने विधानसभा में ये सब बातें कही। उन्होंने पाप किया, लेकिन कांग्रेस के एक भी नेता के मुंह से इसके विरोध में एक भी शब्द नहीं निकला।
पीएम मोदी ने कहा कि दोनों सदनों में जब से महिलाओं को आरक्षण देने वाला कानून नारीशक्ति वंदन अधिनियम पारित हुआ है, तब से इन्होंने महिलाओं के विरुद्ध अभियान छेड़ दिया है।घमंडिया गठबंधन के नेताओं ने बहुत ही आपत्तिजनक टिप्पणियां हमारी माताओं-बहनों के लिए की हैं।  बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश ने विधानसभा में महिलाओं के प्रति घोर अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया है। लेकिन कांग्रेस के किसी भी नेता ने इस पर कुछ नहीं कहा। यही कांग्रेस का असली चेहरा है, इस चेहरे को राजस्थान के लोग पहचान गए हैं।
पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में ऐसी सरकार चाहिए है, जो प्रदेश के विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता दे। दुर्भाग्य से राजस्थान में पिछले 5 साल जो कांग्रेस सरकार रही है, गहलोत सरकार ने लोगों को विकास में और पीछे धकेल दिया। यहां की कांग्रेस सरकार के लिए भ्रष्टाचार से बड़ा कुछ भी नहीं है। राजस्थान की कांग्रेस सरकार के लिए परिवारवाद ही सबकुछ है।
पीएम मोदी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से मैं राजस्थान में जहां गया हूं, वहां एक स्वर में एक ही आवाज सुनाई दे रही है, जन जन की है यहीं पुकार, आ रही है भाजपा सरकार।
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके साथी (घमंडिया गठबंधन) सनातन को खत्म करने की घोषणा की हैं। सनातन को खत्म करने का मतलब है, राजस्थान की संस्कृति को खत्म करना।
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को दंगों में झोंक दिया। दंगों और आतंकी मानसिकता वालों के हौसले बुलंद हो गए। ऐसी विकृत मानसिकता वाली कांग्रेस को अच्छे से सबक सिखाना जरूरी है।
पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान सरकार की लूट का एक उदाहरण पेट्रोल की कीमतें हैं। राजस्थान के पड़ोसी राज्यों हरियाणा, उत्तरप्रदेश और गुजरात में भाजपा की सरकार है, वहां पेट्रोल 97 रुपये प्रति लीटर मिलता है। लेकिन गहलोत सरकार इन राज्यों से 12 रुपये ज्यादा महंगा पेट्रोल बेचती है।  मैं आज राजस्थान को गारंटी देता हूं कि 3 दिसंबर के बाद भाजपा सरकार बनने के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों की समीक्षा की जाएगी। इससे गरीब और मध्यम वर्गीय परिवारों को बहुत राहत मिलेगी। पीएम मोदी ने कहा कि महिला विरोधी कांग्रेस कभी महिलाओं का कल्याण और सुरक्षा नहीं कर सकती। कांग्रेस ने राजस्थान को महिलाओं के खिलाफ अपराध में नंबर 1 बना दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि आज बड़े विश्वास से मैं 2 बात कह रहा हूं, पाली का भाजपा कार्यकर्ता और सोजत की मेंहदी का रंग, ये कभी भी उतरते नहीं हैं। पीएम मोदी ने पाली की जनता को चुनावी नारा दिया। उन्होंने कहा कि बंद करो तुष्टीकरण की दुकान, कमल चुनेगा राजस्थान।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button