देश

तलाकशुदा महिला की उसके पहले पति ने चाकू मारकर हत्या कर दी

दमोह ।   जिले के पटेरा थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 14 में रहने वाली तलाकशुदा महिला की उसके पहले पति ने चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है।घायल महिला को इलाज के लिए पटेरा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां खून अधिक निकल जाने के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। वहीं यह बात भी सामने आ रही है कि आरोपित पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं पुलिस के द्वारा इसकी जानकारी ली जा रही है।

पहले पति से हो चुका था तलाक

स्वजनों ने बताया कि 32 वर्षीय मरजीना बी की पहली शादी दमोह के सीताबावड़ी निवासी नफीस खान के साथ हुई थी और कुछ साल पहले ही दोनों का तलाक हो गया है जिसके बाद मरजीना की दूसरी शादी पटेरा के वार्ड क्रमांक 14 निवासी मुस्ताक खान से हुई थी। शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे मरजीना का पहला पति नफीस उर्फ नफ्फृू पटेरा पहुंचा और मरजीना को साथ चलने के लिए कहने लगा और इसी दौरान उसने चाकू से हमला कर दिया जो पेट में जाकर लगे।

आरोपित के साथ नाबालिग लड़का भी

आरोपित के साथ एक नाबालिग लड़का भी था। घटना के बाद दोनों फरार हो गए। जिस समय यह घटना हुई महिला का दूसरा पति मुस्ताक बकरियां चराने गया था और उसे सूचना मिली तो वह घर पहुंचा और स्वजनों के साथ पत्नी को लेकर पटेरा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही हटा एसडीओपी नितेश पटेल और पटेरा थाना प्रभारी आरआर बागरी भी अस्पताल पहुंचे और स्वजनों के बयानों के बाद आरोपित पर हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

आदतन अपराधी है आरोपित

इस मामले में यह बात भी सामने आ रही है कि आरोपित नफीस खान आदतन अपराधी है और उस पर पहले से मामले दर्ज हैं। इस मामले में दमोह एसपी सुनील तिवारी ने बताया कि आरोपित नफीस ने अपनी पहली पत्नी की हत्या करके फरार हो गया है, उसकी तलाश पुलिस कर रही है। यह जानकारी भी सामने आ रही है कि आरोपित पर कोतवाली दमोह और पथरिया थाने में भी मामले दर्ज हैं जिसके रिकार्ड निकलवाए जा रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button