देश

TMC नेता के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी होने पर अधीर रंजन चौधरी बोले- सत्ताधारी दल के खिलाफ हो एक्शन

नई दिल्ली:

प्रवर्तन निदेशालय( ED) की टीम पर हमले के बाद केंद्रीय जांच एजेंसी ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है. ईडी की ओर से नोटिस जारी करने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा , “ईडी क्या करेगा? ईडी खुद लाचार है. आज जो सर्कुलर जारी हुआ है उसकी देखभाल बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी करेगी. सत्तारूढ़ पार्टी अपने खतरनाक लोगों को बचाने का काम कर रही है. जब सरकार ही दोषी और असामाजिक लोगों को बचाने का काम करेगी तो  लुकआउट सर्कुलर जारी करने का क्या फायदा होगा.  हमारी सीमाएं छिद्रपूर्ण हैं. कहां है ईडी और सीबीआई.

इस दौरान अधीर रंजन चौधरी ने भाजपा पर भी तंज कसा. चौधरी ने कहा वो चाहे भाजपा हो, ईडी या सीबीआई हो उन्हें बड़े दावे नहीं करने चाहिए. भाजपा रोहिंग्याओं के बारे में चिल्लाती रहती है, लेकिन इतने समय तक वे कहां थे? गृह मंत्रालय कहां है अब जब मामला सुर्खियों में है तो उन्होंने ध्रुवीकरण की राजनीति शुरू कर दी है. अधीर रंजन चौधरी ने केंद्र सरकार से ममता बनर्जी के खिलाफ कार्रवाई भी मांग की. उन्होंने कहा कि उन्हें उन लोगों के खिलाफ कुछ करना चाहिए जो ऐसे लोगों की देखभाल कर रहे हैं.

राज्यपाल ने जांच के दिए आदेश

वहीं, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता शाहजहां शेख को तुरंत गिरफ्तार करने के साथ-साथ आतंकवादियों के साथ उनके कथित संबंधों की जांच करने के निर्देश दिए हैं. राज्यपाल बोस ने आगे कहा कि टीएमसी नेता ने शायद ‘‘हद पार कर दी’’.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button