देश

PM मोदी ने केरल BJP कार्यकर्ताओं से की अपील, कहा- बूथ स्तर पर शुरू करें काम

कोच्चि। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल में बुधवार को भाजपा के जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं और नेताओं से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कड़ी मेहनत करने को कहा।

अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘आप सभी के लिए समय की मांग है कि आप कड़ी मेहनत करें क्योंकि लोकसभा चुनाव नजदीक है। इसलिए आप में से हर कोई यहां पार्टी की जीवन रेखा है और इसे आगे बढ़ना होगा। आप सभी लोग बूथ स्तर पर अपना काम शुरू कर दें। आपमें से प्रत्येक को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप यथासंभव अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचें।

मोदी ने कहा, ‘आपका काम यह संदेश फैलाना है कि हमारी सरकार ने पिछले 9 वर्षों से अधिक समय में क्या किया है। हमारी सरकार के कार्यक्रमों और योजनाओं के माध्यम से लगभग 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर लाया गया है… कई दशकों तक देश पर शासन करने वाली कांग्रेस ने केवल ‘गरीबी हटाओ’ की बात की और कुछ नहीं किया।’

इसके बाद पीएम मोदी ने बड़ी संख्या में आए जमीनी स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि वे नमो ऐप के फायदों का प्रसार करें जिसमें भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के हर पहलू को शामिल किया गया है।

पीएम मोदी ने कहा, आपमें से प्रत्येक को युवाओं, विशेषकर पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से मिलना चाहिए और उन्हें बताना चाहिए कि हमारी सरकार के तहत पिछले लगभग 10 वर्षों में देश ने क्या हासिल किया है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button