देश

आगामी विधानसभा चुनाव में जदयू के 20 विधायक भी नहीं आएंगे – प्रशांत किशोर

बेगूसराय । चर्चित चुनावी रणनीतिकार (Famous Election Strategist) प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में (In upcoming Assembly Elections) जदयू के 20 विधायक भी (Even 20 JDU MLAs) नहीं आएंगे (Will Not Come) । प्रशांत किशोर ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने खुलकर कहा कि यह आदमी चतुर नहीं, निहायती धूर्त है। वे बिहार के लोगों को ठग रहे हैं।

बेगूसराय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि आप लिखकर रखिए कि नीतीश कुमार अब चाहे जिस गठबंधन में लड़े या भाजपा के साथ लड़े, अगली बार विधानसभा चुनाव में इनके 20 से कम विधायक चुन कर आएंगे। जदयू के आगामी विधानसभा चुनाव में 20 विधायक भी नहीं आएंगे, अगर आएंगे तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा।

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता इतनी बेवकूफ नहीं है। जनता आज असहाय महसूस कर रही है। नीतीश कुमार खुद को चतुर समझ रहे हैं, लेकिन, ये आदमी चतुर नहीं निहायत धूर्त आदमी है। जो पूरे बिहार की 13 करोड़ की जनता को मूर्ख बनाकर ठग रहा है। अगले चुनाव में बिहार की जनता ब्याज समेत इनका हिसाब करेगी।

प्रशांत किशोर ने दावे के साथ कहा कि अगर किसी एक नेता के खिलाफ जनता में सबसे ज्यादा गुस्सा है, तो वे नीतीश कुमार हैं। आप किसी भी वर्ग से, सामान्य नेता से, जनता से बात कीजिए, नीतीश कुमार के अपने समर्थक, वोटर और पार्टी के नेताओं से बात कीजिए, हर आदमी आज नीतीश कुमार के खिलाफ अपशब्द और गलत बात कह रहा है। उन्होंने साफ कहा कि लोकसभा चुनाव में हारने के डर से ये भाजपा की शरण में गए हैं। अगर, मोदी जी और भाजपा का साथ नहीं रहा तो खाता भी नहीं खुलेगा।

 

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button