देश

आठ साल के मासूम बच्चे की हत्या कर 6 साल से फरार आरोपी को पुलिस ने दबोचा, कुल्हाड़ी से किया था हमला

मध्य प्रदेश के सागर में आठ साल के बच्चे की हत्या कर भागा आरोपी को पुलिस ने छह साल बाद गिरफ्तार कर लिया है। उस पर पुलिस ने इनाम भी रखा था।

बता दें कि बहरोल थाना के ग्राम हनोता उवारी में रहने वाले चार भाई कल्याण सिंह, ऊधम सिंह, राजकुमार लोधी व चंदू उर्फ चंद्रप्रताप लोधी ने मिलकर छह साल पहले रात में गांव की गिरजाबाई के घर पर हमला किया था। कुल्हाड़ी से गिरजाबाई एवं उसके आठ साल के नाती शिवा पर बेरहमी से वार किये थे और दोनों को मरा समझ कर घटनास्थल से भाग गए थे।  इसमें नाती शिवा की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी।

प्रकरण मे कुल चार आरोपी थे जिनमे दो आरोपी कल्याण सिंह एवं ऊधम सिंह लोधी को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, दो आरोपी पिछले छह साल से  फरार चल रहे थे, जो बार बार अपना ठिकाना एवं हुलिया-नाम बदलकर रह रहे थे। इनकी गिरफ्तारी पर 20 हजार का इनाम घोषित किया गया था जिनमे से एक आरोपी राजकुमार लोधी को बहरोल पुलिस ने कई दिनो के प्रयास से आज गुरुवार को दमोह से गिरफ्तार किया है। बचे आरोपी को भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। इधर एसपी अभिषेक तिवारी ने कहा है कि आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम को घोषित इनाम से पुरष्कृत किया जाएगा।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button