देश

Ae Watan Mere Watan Trailer : सारा का अब तक का सबसे अच्छा रोल? ‘ए वतन मेरे वतन’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Sara Movie Trailer: सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan)’ का नाम एक्ट्रेस के अब तक के सबसे बेहतरीन रोल के तौर पर लिया जाना चाहिए। सोशल मीडिया (Ae Watan Mere Watan Trailer news) पर नेटिजन्स की ओर से इस तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसकी वजह है फिल्म का वायरल हुआ ट्रेलर। इस फिल्म के ट्रेलर की काफी समय से चर्चा हो रही है।

पिछले साल सारा ने अपनी फिल्मों से नेटिजन्स और फैन्स का ध्यान खींचा था। विकी कौशल (Vicky Kaushal) के साथ रिलीज हुई उनकी फिल्म भी चर्चा का विषय रही थी। इन सबके बीच अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हुई ये फिल्म सारा की एक अलग ही भविष्यवाणी दिखाती है। भारत की आज़ादी से पहले का वो समय। अंग्रेजों के अत्याचारी शासन को तोड़ने के लिए विभिन्न तरीकों से अभियान शुरू किये गये। इनमें से एक अभियान का प्रतिनिधित्व सारा अली खान कर रही हैं।

मेरे वतन एक ऐसी महिला की कहानी है जिसने अपनी बहादुरी से देश को आजादी दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस फिल्म में सारा उषा नाम की लड़की का किरदार निभाती हैं और इसमें उनका आजादी के लिए संघर्ष देखने को मिलता है। 1942 में, भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान, उषा ने एक रेडियो स्टेशन ऑपरेटर के रूप में काम किया। ये इस फिल्म से जाहिर होता है।

ट्रेलर की शुरुआत में सारा अली खान हाथ में तिरंगा लिए नजर आ रही हैं। वह समय है 1942 का मुंबई. नेपथ्य से आवाज आती है, हमें गंभीरता से विचार करना चाहिए कि अंग्रेजों ने भारत के साथ क्या किया है। हमें क्या सोचना चाहिए, क्या कहना चाहिए और क्या करना चाहिए, इसका निर्णय अंग्रेज़ों को क्यों करना चाहिए? ये कहते हुए उषा आक्रामक हो गईं। उनका दृढ़ संकल्प बहुत कुछ कहता है।

ऐ वतन मेरे वतन नाम की यह फिल्म 21 मार्च को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी और इसका निर्माण करण जौहर ने किया है। कन्नन अय्यर ने इसका निर्देशन किया है। यह फिल्म पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में थी। आख़िरकार इसका ट्रेलर फैन्स के सामने आ गया है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button