Uncategorized

बारातियों से भरी कार नहर में पलटी, एनडीआरएफ की टीम पहुंची, रेस्क्यू जारी

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में थाना जहांगीरपुर के कपना नहर में बारातियों से भरी ईको कार पलट गई। इस हादसे के बाद प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दो लोगों को रेस्क्यू किया। हालांकि, एक मासूम सहित तीन लोगों की मौत हो गई। अभी भी तीन अन्य लोग लापता है, जिनकी तलाश में एनडीआरएफ की टीम अभी भी लगी हुई है।

हादसे की सूचना के बाद मौके पर डीएम, एसएसपी सहित जिले के अलावा अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं हुई दुर्घटना का यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया और सभी मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की। बताया जा रहा है कि ईको कार में सवार होकर आठ लोग बुलंदशहर के शेरपुर गांव से अलीगढ़ पिसावा शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान थाना जहांगीरपुर क्षेत्र के कपना नहर में ईको कार अनियंत्रित होकर गिर गई।

हादसे में अब तक तीन लोगों की मौत हो गई है, वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है और 3 लोगों की तलाश जारी है। पूरे मामले में जानकारी देते हुए बुलंदशहर के जिलाधिकारी सीपी सिंह ने बताया कि थाना जहांगीरपुर के कपना नहर में ईको कार गिरी है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। तीन अन्य लोगों के लिए अभी रेस्क्यू जारी है। मौके पर एनडीआरएफ की टीम सहित तमाम पुलिस व प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर मौजूद है। मुख्यमंत्री ने भी घटना का संज्ञान लिया है और सभी मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button