देश

‘कल्कि 2898 एडी’ से प्रभास के किरदार के नाम का खुलासा, फिल्म में इस नाम के साथ दिखेगा रिबेल स्टार

मुंबई: ‘कल्कि 2898 एडी’ के मेकर्स ने प्रभास के फैंस को तोहफा दिया है. उन्होंने महाशिवरात्रि के मौके पर ‘कल्कि 2898 एडी’ से प्रभास के किरदार के नाम का खुलासा किया है. फिल्म में प्रभास एक शक्तिशाली किरदार में नजर आने वाले है. साउथ रिबेल ने अपने सोशल मीडिया पर अपने किरदार का पोस्टर साझा किया है, जिसमें उनके नाम का भी खुलासा किया गया है.

शुक्रवार को प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ‘कल्कि 2898 एडी’ से अपना नया पोस्टर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘उसका नाम ‘भैरव’ है’. वहीं, ‘कल्कि 2898 एडी’ के मेकर्स ने ट्विटर पर प्रभास का पोस्टर साझा करते हुए लिखा है, ‘काशी की भविष्य की गलियों से, कल्कि 2898 एडी’ से ‘भैरव’ का परिचय’. फैंस और दर्शकों के सामने ‘भैरव’ का परिचय देते हुए टीम ‘कल्कि 2898 एडी’ ने सभी को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं.

पोस्टर में प्रभास को सिर झुकाए एक फैक्ट्री जैसी सेटिंग में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में ऐसा लग रहा है, जैसे वे किसी चीज की प्लानिंग कर रहे हैं. इस पोस्टर के साथ प्रभास का नाम भी लिखा है. लेटेस्ट पोस्टर ने फिल्म की कहानी के बारे में जानने के लिए फैंस और दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है.

नाग अश्विन की निर्देशित, ‘कल्कि 2898 एडी’ एक बहुभाषी फिल्म है, जो भविष्य में स्थापित एक पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई ड्रामा है. फिल्म 9 मई, 2024 को पूरे भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button