देश

लालू की बेटी मीसा भारती के ‘पीएम मोदी को जेल भेजने’ वाले बयान पर भड़की भाजपा

नई दिल्ली । बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए विवादित बयान को लेकर सियासी तापमान गर्मा गया है। मीसा भारती के बयान पर गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जवाब दिया है।

भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मीसा भारती कहती हैं कि पीएम मोदी को जेल में डालेंगे। लेकिन, देश की जनता सुनना चाहती है कि आप भ्रष्टाचारियों को जेल में डालेंगे या नहीं।

भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने कहा, “विपक्ष के प्रचार का स्तर इतना गिरता जा रहा है कि बस्तर लोकसभा में चुनाव प्रचार करते हुए मुद्दों पर प्रधानमंत्री या एनडीए पर प्रहार ना करते हुए ‘मोदी जी मरेगा’ की बात कर रहे हैं, विपक्ष इस पर उतर आया है। देश चाहता है कि आतंकवादी मरे, देश चाहता है, इस देश पर हमला करने वाले मरे। लेकिन, लालू यादव की बेटी और राजद की प्रत्याशी मीसा भारती ने कहा है कि पीएम मोदी को जेल में डालेंगे। देश की जनता सुनना चाहती है कि आप भ्रष्टाचारियों को जेल में डालेंगे या नहीं। विपक्ष का प्रचार इस स्तर पर है कि कोई मरने की बात कर रहा है, कोई नेताओं को जेल भेजने की बात कर रहा है।”

गौरतलब है कि राजद प्रमुख लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने कहा है कि इंडी गठबंधन 30 लाख रोजगार दे रहा है, उसमें उनको तुष्टिकरण दिखाई दे रहा है। हम लोग किसानों की आय दोगुनी और एमएसपी लागू करने की बात कर रहे हैं, उनको यह तुष्टिकरण लग रहा है। इलेक्टोरल बॉन्ड पर कौन जवाब देगा? जब वह बिहार आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। अगर जनता ने इंडिया गठबंधन को मौका दे दिया। सरकार बनी तो प्रधानमंत्री से लेकर भाजपा के नेता जेल के अंदर बंद होंगे।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button