देश

बाड़मेर में मोदी बोले-कांग्रेस हर उस काम का विरोध करती है, जो देशहित में होता है

बाड़मेर। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के बाड़मेर में भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस की सोच ही विकास विरोधी है। ये लोग देश के सीमावर्ती गांवों को देश के आखिरी गांव कहते हैं। ये सीमावर्ती ज़िलों को और सीमावर्ती गांवों को जानबूझकर विकास से वंचित रखते थे और कहते थे कि सीमा के पास विकास होगा तो दुश्मन देश के भीतर आकर कब्ज़ा करने की संभावना बढ़ जाएगी। क्या हम इतने बुज़दिल हैं कि हम बढ़िया रास्ते बनाएंगे तो दुश्मन उसपर चढ़ जाएगा। हम सीमावर्ती गांवों को आखिरी नहीं देश का प्रथम गांव मानते हैं।

PM मोदी ने कहा 70 साल तक किसी ने इन माताओं और बहनों की नहीं सुनीं। जब आपने आपके बेटे मोदी को सेवा करने का मौका दिया मैंने जल जीवन मिशन शुरू करके इस त्रासदी को खत्म करने का बीड़ा उठाया। हमने राजस्थान के 50 लाख घरों तक पानी पहुंचाया है लेकिन जितने दिन राजस्थान में कांग्रेस सरकार रही उसने जल जीवन मिशन में भी जमकर भ्रष्टाचार किया ,

मोदी ने कहा ये चुनाव दल का नहीं देश का चुनाव है इसलिए आज पूरा देश कह रहा है 4 जून 400 पार…फिर एक बार मोदी सरकार…यहां के लोगों ने हमेशा मुझे बोला है कि मोदी जी आप देश के दुश्मनों को सबक सिखाओ, बाड़मेर जिताने की ज़िम्मेदारी हमारी…आप इस बार भी पहले से ज्यादा वोटों से भाजपा को जिताएंगे ये मेरा पक्का विश्वास है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा, ”हमारी सरकार को सत्ता में आए लगभग 4 महीने हुए हैं… हमने अपने चुनावी घोषणापत्र में जो भी योजनाओं का जिक्र किया था, हमने 90 दिनों में उनमें से 40 से 45% योजनाएं पूरी कर ली हैं। मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने राजस्थान में पानी की समस्या को हल करने का काम किया है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button