देश

प्रेम या साजिश! पाकिस्‍तानी सीमा हैदर ने खोला राज, कहा- मेरा नाम मारिया खान….

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान (Pakistan) से आई सीमा हैदर (Seema Haider) ने एक और चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है. एक टीवी इंटरव्‍यू के दौरान उसने कहा है कि उसका नाम मारिया खान है. उत्‍तर प्रदेश पुलिस और एटीएस उससे पूछताछ कर रही हैं. वह नेपाल के रास्‍ते भारत में दाखिल हुई थी. उसके साथ 4 बच्‍चे भी थे. उसने वीजा के लिए कोशिश की थी, लेकिन वह उसे नहीं मिला तो उसने नेपाल से भारत आने का रास्‍ता चुना था. इसके बाद वह दिल्‍ली से होते हुए ग्रेटर नोएडा आ गई थी और अपने प्रेमी सचिन मीना के साथ रह रही थी.

सीमा और सचिन ने कहा है कि वे दोनों एक-दूसरे से प्‍यार करते हैं और साथ ही रहना चाहते हैं. सीमा के पाकिस्‍तानी जासूस होने की आशंका के मद्देनजर यूपी एटीएस ने उससे पूछताछ की है. सीमा हैदर का कहना है कि उसने सचिन से नेपाल में शादी कर ली थी. वह भारत में आकर कोर्ट मैरिज करना चाहती थी, लेकिन वकील ने कागजात देखने के बाद कहा था कि यह शादी संभव नहीं है. इसके बाद वकील ने ही पुलिस को सूचना दे दी और फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

सीमा हैदर की कहानी में जल्‍द हो जाएगा खुलासा
इधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि सीमा हैदर से पूछताछ जारी है और पूरी कहानी जल्‍द ही साफ हो जाएगी. सीमा का दावा है कि वह सचिन से पबजी गेम के जरिए संपर्क में आई थी. इस खेल के बाद फोन पर बातचीत शुरू हुई और फिर वीडियो कॉल… धीरे-धीरे दोनों को प्‍यार हो गया. सीमा हैदर ने कहा कि पबजी गेम के लिए उसने मारिया खान नाम से ही आईडी बनाई थी. सचिन से जब उसकी मुलाकात हुई थी तब भी उसकी आईडी मारिया खान की ही थी.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button