देश

बाबा साहब अंबेडकर भी आकर कहें तो भी नहीं बदल सकता संविधान- पीएम मोदी

रायपुर। संविधान बदलने के कांग्रेस के आरोपों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिर से बड़ा बयान दिया है। उन्होंने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि मोदी क्या बाबा साहब अंबेडकर भी आकर कहें तो संविधान नहीं बदल सकता।

छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले के जेठा गांव में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ी भाषा में स्थानीय लोगों का अभिवादन किया।

उन्होंने कहा कि जब भी चुनाव आता है, तो कांग्रेस वाले एक ही घिसी-पिटी टेप रिकॉर्डर बजाते रहते हैं। भाजपा वाले आएंगे, संविधान खत्म कर देंगे, भाजपा वाले आएंगे, आरक्षण खत्म कर देंगे। कितने दिनों तक झूठ चलाते रहोगे। मेरी एक बात याद रखिए, मोदी तो छोड़िए, खुद बाबा साहेब अंबेडकर भी आकर कहें तो भी कोई संविधान नहीं बदल सकता।

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाए जाने को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं के बयानों पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये जम्मू-कश्मीर के कुछ लोग भी कहा करते थे कि यहां भारत का संविधान नहीं चलेगा। आपने मोदी को आशीर्वाद दिया और आज जम्मू-कश्मीर में बाबा साहेब का संविधान लागू हो गया।

छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के बयान पर उन्होंने कहा कि यहां कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी का सिर फोड़ देंगे, जब तक मेरे देश की माताएं-बहनें बैठी हैं। कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता। यह माताएं-बहनें ही मेरा रक्षा कवच हैं।

उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि 60 साल तक एक ही परिवार ने खुद या रिमोट से सरकार चलाई। इस दौरान कांग्रेस के नेताओं ने सिर्फ अपनी तिजोरी भरने का काम किया। कांग्रेस ने एक और बड़ा खेल शुरू कर दिया है। पहले कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि दक्षिण भारत को एक अलग देश घोषित कर देंगे। इतना ही नहीं कांग्रेस के उम्मीदवार कह रहे हैं कि गोवा पर देश का संविधान लागू नहीं होता है। गोवा पर संविधान थोपा गया है। यह बाबा साहब अंबेडकर का अपमान है। यह भारत और संविधान का अपमान है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button