देश

बिजनौर में सड़क हादसा: कार में आग लगने से जिंदा जला पानीपत का हैडलूम कारोबारी; पत्नी, बहन व तीन बच्चों को बचाया

पानीपत। बिजनौर के पास मंगलवार अल सुबह चलती कार पर ट्रक पलटने से कार में आग लग गई। जिससे कार चला रहे पानीपत के हैंडलूम कारोबारी इमरान की जलने से मौत हो गई तथा मौके पर मौजूद लोगों ने कार का शीशा तोड़कर उनकी पत्नी, बहन व तीन बच्चों को बचा लिया। जिन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा मामले की जांच शुरू कर दी।

दूसरे ट्रक को साइड से टक्कर मारी। जिससे चावल की बोरियों से भरा ट्रक बैलेंस बिगड़ने से सामने से आ रही कार पर पलट गया। जिससे इमरान स्टेरिंग व सीट के बीच फंस गया तथा कार के पिछले हिस्से पर बोरियां गिर गई। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंची तथा बोरियों को हटाकर कार का पीछला शीशा तोड़कर कार में बैठी दो महिलाओं व तीन बच्चों को बाहर निकाला। इसी बीच अचानक कार में आग लग गई। जिससे कार में फंसें इरफान उससे झुलस गए।

जब तक ट्रक को हटाया झुलस गए थे इरफान
कार में पलटे ट्रक को जब तक क्रेन की सहायता से हटाया गया, तब तक कार में आग भड़कने से इमनान झुलस चुके थे। झुलसी हालत में इरफान को नजदीकी अस्पताल में ले पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि कार में सवार परिवार के दूसरे सदस्यों की हालात ठीक बताई जा रही है।

12 दिन पहले बिजनौर में हुई थी बहन की शादी 
18 अप्रैल को इमरान की बहन नजराना की शादी बिजनौर में हुई थी। इमरान बहन का विदा करने के लिए परिवार के साथ आया था। इमरान की पत्नी तबस्सुम (28)  ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब चार बजे वह बिजनौर के रेहड़ से परिवार के साथ कार में सवार होकर पानीपत के लिए चला। इसी बीच रास्ते में बोरियों से भरा ट्रक कार के अगले हिस्से पर पलट गया। दिल्ली मथुरा हाइवे पर एक ट्रक दूसरे ट्रक से टकराया, जिससे चावल से भरा ट्रक हमारी गाड़ी पर पलट गया। हमारा परिवार 25 साल से हाली कालोनी पानीपत में रह रहा है तथा घर पैतृक गांव रेहड़ में है। ननद की विदाई के लिए रविवार को हम आए थे।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button