देश

कांग्रेस में अमेठी-रायबरेली के टिकट पर असमंजस, बीजेपी में कैसरगंज के बाहुबली सांसद बृजभूषण का कट सकता है टिकट

नई दिल्ली। कांग्रेस में अमेठी-रायबरेली के टिकट पर अब भी असमंजस बरकरार है। अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की संभावना प्रबल है, लेकिन रायबरेली में कोई चौकाने वाला नाम आ सकता है। बीजेपी में यूपी की कैसरगंज सीट से बाहुबली बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कट सकता है। उनके बेटे की उम्मीदवारी पर बात बनने की खबरें सामने आ रही है।

दरअसल कांग्रेस ने अब तक अमेठी और रायबरेली से अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है, लेकिन संभावना यही जताई जा रही है के अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी चुनाव लड़ सकती हैं। वहीं रायबरेली से मल्लिकार्जुन खड़गे का नाम भी सामने आया है। इसको लेकर पार्टी से लेकर मीडिया तक चर्चा कर रहे हैं।

उधर, बीजेपी में यूपी की चर्चित कैसरगंज लोकसभा सीट पर बीजेपी के टिकट को लेकर असमंजस बना हुआ है। यहां बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कटने की संभावना है। बताया जा रहा है कि उनके छोटे बेटे करन भूषण सिंह की उम्मीदवारी पर सहमति बन सकती है। बड़े बेटे प्रतीक पहले ही बीजेपी से विधायक हैं।
सूत्रों के मुताबिक टिकट को लेकर बृजभूषण ने पार्टी हाईकमान को संदेश भेजा है कि मेरी गलती क्या है, टिकट में देरी क्यों हो रही है? हालांकि पार्टी नेतृत्व को पता है कि इस सीट पर बीजेपी मजबूत है। टिकट के लिए एक दावेदार मैं भी हूं।

बृजभूषण सिंह दो बार गोंडा, एक बार बहराइच, कैसरगंज लोकसभा सीट स लगातार तीन बार सांसद हैं। आपको बता दें कि महिला पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जाने के बाद बृजभूषण शरण सिंह चर्चा में रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button