देश

Anju Nasrullah Pakistan News: पाकिस्तान गई भारत की अंजू के मामले में एक और बड़ा खुलासा

ग्वालियर। Anju Nasrullah Pakistan News: भारत से पाकिस्तान गई अंजू के मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। खुफिया एजेंसियां की जांच में अंजू का दुबई कनेक्शन सामने आया है। वह दुबई में रफाइल नाम के शख्स से बात कर रही थी।

अंजू दुबई के रफाइल से करती है बात

जांच में पता चला है कि पाकिस्तान के नसरुल्ला से ज्यादा अंजू की बात दुबई के रफाइल नाम के व्यक्ति से होती थी। खुफिया एजेंसियां लगातार ही अंजू और दुबई के रफाल पर नजर बनाए हुए है। मान जा रहा है कि इस जांच में और भी बड़े खुलासे हो सकते हैं।

रफाइल ने ही अंजू को पाकिस्तान पहुंचाया

जांच में सामने आया है कि रफाइल ने ही अंजू को पाकिस्तान पहुंचाया है। अंजू के फोन कॉल डिटेल से इस संबंध में कई बड़े खुलासे हुए हैं। अंजू के पिता ने भी इस मामले में बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि उनकी बेटी अंजू हाईप्रोफाइल जीवन जीना चाहती थी।

अंजू के पिता ने कही यह बात

अंजू के पिता का कहा है कि उनकी बेटी बचपन से ही लग्जरी चीजों की शौकीन थी। लग्जरी चीजों को पाने की इच्छा उसे हमेशा ही बनी रहती थी। पिता ने बताया है कि नई-नई चीजों की इच्छा के चलते वह अपनी बहन, जो दिल्ली में बैंक में मैनेजर है, उससे भी जलन रखती थी।

नसरुल्लाह ने किया यह दावा

इधर, पाकिस्तान से मिल रही जानकारी के मुताबिक नसरुल्लाह ने पाकिस्तनी मीडिया से चर्चा में कहा है कि अगर अंजू ने इस्लाम धर्म के लिए अपना लिया तो असे पाकिस्तान की नागरिकता के साथ ही सरकारी नौकरी और एक घर भी मिलेगा। वह अगस्त में भारत पहुंचकर अपने बच्चों के लिए भी पाकिस्तान लाएगी।

अंजू का पति अरविंद से भी झगड़ा

इसके साथ ही घर पर सुख-सुविधाएं न मिलने कारण अपने पति अरविंद से भी आए दिन अंजू का झगड़ा होता रहता था। अंजू की इच्छा पूरी करने के लिए उसके पति ने लग्जरी टाउन शिप में 302 नंबर का एक फ्लैट भी लिया था। अंजू के पिता ने खुलासा किया है कि वह पाक के नसरुल्ला के जरिए दुबई पहुंचना चाहती है।

पाकिस्तान गई अंजू सुर्खियों में

यहां बता दें कि भारत से पाकिस्तान गई अंजू इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। अंजू का एक वीडियो भी बीते दिन सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें वो अपने प्रेमी नसरुल्लाह और उसके कुछ दोस्तों के साथ खाना खाती हुई नजर आ रही है। अंजू राजस्थान के अलवर से अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान गई है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button