देश

ट्रक ने कार को मारी टक्कर, जिंदा जलने से दो लोगों की मौत

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। चोरहटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार में आग लगने से दो लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जिसके बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही कलेक्टर मनोज पुष्प, पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन सहित प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया।

ट्रक में ट्रांसफार्मर था और कार में सीएनजी

जानकारी के मुताबिक, ट्रक में ट्रांसफार्मर लोड था। वहीं, कार में सीएनजी थी। दोनों नेशनल हाईवे-30 स्थित बाइपास के रास्ते रतहरा की ओर से जेपी मोड़ आ रहे थे। ओवरब्रिज पर पहुंचते ही ट्रक ने सामने से कार को टक्कर मारी। इसके बाद ट्रक कार को कुछ दूर तक घसीटता हुआ ले गया। इतने में कार ने आग पकड़ ली। कार और ट्रक पूरी तरह जल गए।

कार में सवार थे ऑर्केस्ट्रा आर्टिस्ट

कार में 6 ऑर्केस्ट्रा आर्टिस्ट सवार थे। हादसे के पहले 4 ऑर्केस्ट्रा आर्टिस्ट उतर गए थे और दो कार के अंदर ही फंसे रह गए थे। जिसके कारण दो कार सवार युवकों की जिंदा जलने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान अमित अग्रवाल निवासी ढेकहा (रीवा) और छोटेलाल शुक्ला निवासी पैपखरा हाल निवास दुबारी (रीवा) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सभी प्रयागराज के नारीबारी में प्रोग्राम कर लौट रहे थे।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button