देश

500 में होता था सौदा, फ्लैट में 4 लड़कों के साथ इस हालत में मिली दो युवतियां

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पलासिया थाना क्षेत्र में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से 2 युवतियां और 4 युवकों को हिरासत में लिया है। एक फ्लैट में कई महीनों से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। कार्रवाई करने पहुंची पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। पलासिया पुलिस ने एक फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट पर दबिश देकर दलाल और ग्राहक के साथ दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी आनंद बाजार चौराहे के पास सारस्वत अपार्टमेंट में लंबे समय से सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है।

पुलिस की टीम छापा मारने पहुंची जहां मौके से दलाल समेत आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है। गिरफ्त में लिए गए युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। मौके से पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। पुलिस को आशंका है कि आरोपियों ने अपने नाम पते गलत बताए होंगे पुलिस अब इसकी जांच करने में जुटी है। पकड़े गए आरोपियों के असली नाम पता करने की कोशिश में पुलिस जुटी हुई है।

500 में जिस्म का सौदा
पलासिया थाना प्रभारी संजय सिंह बैस ने बताया कि दलाल एक फ्लैट में रैकेट संचालित करवाता था। दलाल गरीब तबके के लोगों को टारगेट करता था और प्रत्येक ग्राहक से 500 रुपए लेता था जिसमें से 300 रुपए महिलाओं को दिया जाता था। बता दें कि शहर में इसके पहले भी कई बार स्पा की आड़ में संचालित हो रहे स्पा सेंटरों पर कार्रवाई हो चुकी है लेकिन फिर भी शहर में धड़ल्ले से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button