देश

भारत जोड़ो यात्रा में परफॉर्म करेंगी सुनिधि चौहान, 100 दिन पूरे होने पर जयपुर में होगा म्यूजिकल इवेंट

सवाई माधोपुर। भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस शुक्रवार को जयपुर में एक म्यूजिकल इवेंट आयोजित करेगी। जिसमें बॉलीवुड गायिका सुनिधि चौहान परफॉर्म करेंगी। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश ने मंगलवार को सवाई माधोपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी की आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आगामी 16 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर राहुल गांधी दौसा में मीडियाकर्मियों से रूबरू होंगे। इसके बाद वह शाम को जयपुर में आयोजित म्यूजिकल इवेंट में शामिल होंगे।

राहुल गांधी ने विभिन्न संगठनों से बात की

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि शुक्रवार को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के 100 दिन पूरे हो जाएंगे और यह एक मील का पत्थर होगा। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी ने विभिन्न संगठनों से बात कर प्रदेश की गहलोत सरकार को बेहतर कदम उठाने की बात कही है। इसी दौरान प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी से जो सुझाव सरकार को मिल रहे हैं, उन्हें राजस्थान सरकार जल्द से जल्द पूरा करेगी।

‘यात्रा को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है’

पूर्व केंद्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा ने कहा- यात्रा को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। युवाओं, किसानों और अन्य लोगों को राहुल गांधी से उम्मीद है कि वह उनके साथ न्याय करेंगे। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झूठ का पर्दाफाश हो गया है।

जयराम रमेश ने अमरूद के स्वाद की प्रशंसा की

जयराम रमेश ने सवाई माधोपुर में उगाए जाने वाले अमरूद के स्वाद की भी प्रशंसा की और कहा कि उन्हें यह जानकर आश्चर्य हुआ कि यह जिला अमरूद की खेती में अग्रणी है। उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र में अमरूद प्रसंस्करण इकाइयों को बढ़ावा दिया जाना चाहिए। बता दें कि यात्रा इस समय राजस्थान के विभिन्न जिलों से गुजर रही है और मंगलवार को जीनापुर से दोबारा शुरू हुई।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button