देश

संविधान बचाओ सभा में शिवराज पर बरसे कमलनाथ, सरकार को बताया झूठी घोषणाओं का मशीन

सीहोर: 14 अप्रैल को देशभर में अंबेडकर जयंती मनाया जा रहा है. इस मौके पर पूर्व सीएम कमलनाथ सीएम शिवराज के गृह जिले सीहोर के आष्टा में संविधान बचाओ सभा संबोधित करने के लिए पहुंचे. वहां उन्होंने आष्टा में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, शिवराज जी को उठते-सोते कमलनाथ याद आते हैं. वो सोचते हैं हमें घेर लें. मगर मुझे तो जनता ने घेर रखा है. शिवराज जी के घेरने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

शिवराज सिंह चौहान झूठी घोषणाएं करते हैं
कमलनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, शिवराज जी बाबा साहब की जन्म भूमि में जाकर झूठ बोलते हैं. हर साल कोई ना कोई झूठी घोषणा करते है. उन्हें कोई परहेज नहीं. मंदिर जाकर भी झूठ बोल रहे हैं. कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर हमला करते हुए कहा कि, किस तरह से उन्होंने हमारे नौजवानों का, कृषि क्षेत्र का, कानून व्यवस्था का सत्यानाश किया है. मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा विश्वास है कि वे शिवराज के झूठे प्रचार के शिकार नहीं होंगे. मध्यप्रदेश का भविष्य सुरक्षित हाथों में रखेंगे. आगे उन्होंने कहा कि, शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर जिले में घर-घर शराब पहुंचाने का काम किया है. शिवराज सिंह चौहान दिनभर में हजारों झूठ बोलते हैं, और झूठी घोषणाएं करते है. शिवराज सिंह चौहान घोषणाओं की मशीन हैं.

हमारा संविधान गलत हाथों में चला गया है- कमलनाथ
यूपी में एनकाउंटर के सवाल पर बचते हुए कमलनाथ ने कहा कि, मुझे एनकाउंटर की ज्यादा जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि आज बीजेपी के पास एमपी में केवल पुलिस, पैसा और प्रशासन बचा है. अगर जनता का विश्वास होता तो नगर पालिका में पंचायत चुनाव में पुलिस, प्रशासन और पैसे के उपयोग की आवश्यकता नहीं पड़ती. सभा को संबोधित करते हुए आगे कमलनाथ ने कहा कि, आज हमारा संविधान गलत हाथों में चला गया है. विश्व का मशहूर संविधान गलत हाथों में चले जाए तो इसका क्या परिणाम सकता है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button