देश

कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता को मेरा स्पष्ट संदेश-छाती ठोक कर कहे प्रदेश में आ रही है हमारी सरकार: कमलनाथ

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में चुनावी माहौल का असर दिखने लगा हैं। कमलनाथ की सरकार ने आज अपने आवास पर मीटिंग का आयोजन किया हैं, इस मीटिंग में कांग्रेस के जिला प्रभारियों के साथ सह प्रभारियों को भी बैठक में शामिल किया गया हैं। इस बैठक की अध्यक्षता पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ कर रहे हैं। विधानसभा के चुनावो की तैयारी के तहत चलाई जाने वाली योजनाओ को लेकर मीटिंग रखी गई हैं।

मध्य प्रदेश में चुनाव में जिन भी सीटों पर कांग्रेस को हार मिली है, उन सीटों पर पहुंचकर PCC चीफ कमलनाथ दौरा करेंगे। कांग्रेस ने चुनावी तैयारियों के लिए कमर कस रखी है। अब कांग्रेस के जिला प्रभारियों की बैठक में फैसला लिया गया है कि कमलनाथ हारी सीट पर कमलनाथ दौरा करेंगे। सभी जिला प्रभारी ने अपने-अपने जिले की प्रगति रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को सौंपी। जिसके आधार पर आगे की चुनावी योजनाओ की रूपरेखा तैयार की जाएगी।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के आवास पर हो रहीं इस मीटिंग में कांग्रेस के जिला प्रभारियों एवं सह प्रभारी मौजूद रहे इनके अलावा प्रभारी महासचिव जयप्रकाश अग्रवाल और प्रदेश के जिला प्रभारी एवं सह प्रभारी भी शामिल हुए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की अध्यक्षता में हो रहीं बैठक को जयप्रकाश अग्रवाल ने संबोधित किया।

साल 2023 में MP विधानसभा चुनाव बेहद अहम माना जा रहा है कि ऐसे में सत्ताधारी बीजेपी और विपक्षी दल कांग्रेस कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है। बीजेपी से शिवराज सिंह चौहान तो कांग्रेस की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ ने मोर्चा संभाल लिया है। चुनाव को देखते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की कवायद शुरू कर दी है। ऐसे में प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा- छंटने को है अब अंधकार, आ रही कमलनाथ सरकार।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button