देश

रीवा में सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला, कही ये बड़ी बातें

रीवा ।   लोकसभा 2024 का चुनावी बिगुल बजने के बाद मंगलवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एक दिवसीय दौरे पर रीवा पहुंचे। कोठी कंपाउंड में स्थित नामांकन सभा स्थल से चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के कार्यकाल को याद करते हुए जमकर जुबानी हमला बोला। सीएम मोहन यादव ने कहा कि इनके जमाने में तो एक छोटे से देश पाकिस्तान के सैनिक हमारे देश के सैनिकों के सिर काट कर ले जाते थे और फिर वहां फुटबॉल खेलते थे। कांग्रेस की सरकार मूक दर्शक बन देखती थी। लेकिन अब ये बदलता भारत है, नरेंद्र मोदी का भारत है, अब तो घर में घुस के मार कर वापस आने का दम अगर किसी में है तो वह नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

सभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस की विकास करने की इच्छा शक्ति ही नहीं थी। कांग्रेस ने क्षेत्र को गुलाम बनाया हुआ था। कहां 70 साल और कहां 10 साल, ये जो चुनाव हो रहा है हमारे 10 साल का हो रहा है। इस देश के जवानों ने देश की रक्षा करने के लिए अपना सब कुछ कुर्बान किया। लेकिन दुर्भाग्य के साथ पाकिस्तान के छोटे से देश के सैनिक हिंदुस्तान के सैनिकों के सिर काट कर ले जाते थे और उससे फुटबॉल खेलते थे। इस देश में मुंबई-दिल्ली जहां देखो, वहा आतंकवादी घटनाएं होती थीं। लेकिन कांग्रेस कुछ नहीं करती थी। कांग्रेस ने बार-बार हिंदू मुसलमान किया। राम मंदिर का निर्णय हुआ तो समझो देश में आग लग जाएगी। अयोध्या में सरयू किनारे भगवान राम के जन्म स्थान पर अगर मंदिर नहीं बनेगा तो इस देश में उनका महत्व क्या है। भारत की पहचान पूरी दुनिया में भगवान राम और कृष्ण से है। लेकिन बड़े दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है कि राम मंदिर जैसे पवित्र मुद्दे को भी बार-बार उलझाए गए और अड़ंगे लगाए गए।

सीएम मोहन ने कहा, मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि जैसे ही सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आया, बाल बराबर भी कोई झंझट नहीं हुई और धूमधाम से राम मंदिर का भव्य लोकार्पण किया गया। हिंदू के सम्मान का कांग्रेस को अपनाम करने का अधिकार किसने दिया, देश के हिंदुओं की भावनाओं को बार-बार कुठाराघात करने का प्रयास किया गया। हमने निमंत्रण दिया उन्होंने ठुकरा दिया। राम मंदिर बनने में किसी ने बार-बार अड़ंगे लगाए तो वह एक मात्र पार्टी कांग्रेस है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button