हमारा शहर

चाची ने सोफे के नीचे छिपाई भतीजी की लाश, वजह जानकर कांप जाएगी रूह

जबलपुर में एक बच्ची की हत्या का ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। बच्ची की लाश उसके ही घर में सोफे के नीचे से बरामद हुई है। बच्ची को पुलिस और परिजन हर जगह तलाश कर रहे थे। वारदात के कुछ ही घंटों के अंदर पुलिस ने बच्ची की हत्या का खुलासा भी कर दिया है। बच्ची की हत्या उसकी ही चाची ने की थी। हत्या की वजह हैरान कर देने वाली है। घटना शहर के राजीव नगर इलाके की है।

दोपहर से लापता थी बेटी
जबलपुर शहर के हनुमान ताल थाना इलाके के राजीव नगर में रहने वाले मोहम्मद शकील की बेटी दोपहर से लापता था। परिजन ने उसकी हर जगह तलाश की लेकिन जब कहीं पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी बच्ची की तलाश में जुट गई और सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन फिर भी बच्ची का पता नहीं चला। जिसके बाद पुलिस ने शकील के घर में ही बच्ची को तलाशा तो उसकी लाश सोफे के नीचे से बरामद हुई। जिसे देखकर पुलिस और परिजन दोनों ही हैरान रह गए।

बच्ची के रोने से नींद पर पड़ा खलल तो मार डाला
घर के अंदर से ही बच्ची की लाश मिलने के बाद एक बात तो साफ थी कि कातिल घर में मौजूद कोई सदस्य ही था। लिहाजा पुलिस ने इस एंगल से जांच शुरु की तो जल्द ही पुलिस के हाथ गुनहगार तक पहुंच गए। बच्ची की हत्या उसकी ही चाची अफसाना ने उसकी हत्या की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी चाची अफसाना ने बताया है कि वो दोपहर में भतीजी उसके कमरे में आई थी। वो कमरे में सो रही थी इसलिए भतीजी को नीचे जाने के लिए कहा। भतीजी नहीं गई और रोने लगी जिसके कारण उसकी नींद खराब हो गई। गुस्से में आकर उसने भतीजी को थप्पड़ मार दिया जिससे भतीजी और जोर से रोने लगी इसलिए उसने अपने हाथ से उसका मुंह और नाक बंद कर दिया। कुछ देर बाद भतीजी के शरीर की हलचल बंद हो गई तो उसने उसे सोफे के नीचे छिपा दिया था। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button