ज्योतिष

इन 5 राशियों के लिए बहुत शुभ है हरतालिका तीज का दिन, होगी पैसों की बरसात

सुहागिन महिलाओं के लिए हरतालिका तीज का व्रत (Hartalika Teej Vrat) बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है. यह व्रत पति की लंबी उम्र और सुख-समृद्धि की कामना से रखा जाता है. हर साल भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि के दिन हरतालिका तीज आती है जो कि इस साल आज यानि 18 सितंबर को है. आज हरतालिका तीज का दिन बहुत ही शुभ है क्योंकि पंचांग के अनुसार आज गजकेसरी योग (Ganjkesari Yoga) बन रहा है. यह योग कुछ राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ साबित होने वाला है. इन राशियों के जीवन में सुख-समृद्धि, खुशहाली और धन-दौलत का आगमन होगा. आइए जानते हैं कि किन राशियों के लिए शुभ है हरतालिका तीज का दिन?

हरतालिका तीज 2023 का राशिफल

मेष राशि

हरतालिका तीज मेष राशि वालों की जिंदगी में बड़ा बदलाव लेकर आएगी. इस राशि के जातकों को कारोबार में लाभ होगा और घर में सुख-समृद्धि आएगी. इसके अलावा दांपत्य जीवन में भी खुशहाली आएगी. अगर आप काफी समय से सेहत को लेकर परेशान हैं तो हरतालिका तीज के दिन आपकी सेहत में भी सुधार होगा. साथ ही घर में कोई मांगलिक कार्य भी हो सकता है.

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए हरतालिका तीज बहुत ही शुभ साबित होगी. इस राशि के लोगों को पैसों से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है या फिर काफी समय से रुका हुआ धन वापस आ सकता है. गजकेसरी योग आपके जीवन में खुशहाली लेकर आएगा और सभी अटके हुए काम बनने लगेंगे.

तुला राशि

हरतालिका तीज के दिन गजकेसरी योग बन रहा है जो कि तुला राशि वालों के लिए भी बहुत शुभ होगा. जीवनसाथी के साथ चल रही अनबन दूर होगी और वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. इस राशि के लोगों को अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने का भी मौका मिलेगा. आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी.

धनु राशि

धनु राशि वालों को भी यह जानकर खुशी होगी कि हरतालिका तीज आपके जीवन में भी नई खुशियां लेकर आएगी. यह दिन सिंगल लोगों के लिए बहुत ही शुभ साबित होगा. क्योंकि जल्द ही आपको एक अच्छा जीवनसाथी मिल सकता है. पैसों से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

मकर राशि

हरतालिका तीज का दिन मकर राशि वालों के जीवन में भी खुशियां लेकर आएगा. इस राशि के लोगों को धन-दौलत और सुख-समृद्धि मिलेगी. साथ ही समाज में भी मान-सम्मान बढ़ेगी. अगर आप नौकरी करते हैं तो प्रमोशन के रास्ते भी बनेंगे. साथ ही तरक्की हासिल होगी.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button