देश

बहन के साथ हुई थी दरिंदगी, अब भाई ने भी दे दी जान; मुकदमा वापस लेने का दवाब बना रहा था प्रधान

भावनपुर: मेरठ जिले भावनपुर थाना क्षेत्र में गैंगरेप पीड़िता के भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. प्रथम दृष्टया पुलिस सुसाइड मानकर चल रही है. गांव के बाहर खेत में युवक का शव पेड़ पर लटका मिला. आरोप है कि गैंगरेप के आरोपियों ने तीन दिन पहले ही पीड़ित पक्ष को मुकदमा वापस लेने के लिए धमकाया था. माना जा रहा है कि दबंगों की धमकी से तंग आकर पीड़िता के भाई ने सुसाइड कर लिया. वहीं तीन आरोपी में से दो आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं, जबकि एक आरोपी सलमान अभी फरार चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के भाई का शव सुबह गांव के बाहर खेत में पेड़ से लटकता हुआ मिला. मृतक के परिजनों का आरोप है तीन दिन पहले अरोपी पक्ष के कुछ लोग उनके घर आकर धमकाकर गए थे. धमकी दी थी कि बलात्कार के मामले में फैसला नहीं किया तो पूरे परिवार को खत्म कर देंगे. इसी तनाव में पीड़िता के भाई ने सुसाइड कर लिया. कुछ लोगों ने युवक का शव पेड़ से लटका देखा. फौरन गांव में इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

हिस्ट्रीशीटर ने किया था रेप
ग्रामीणों ने बताया कि अगस्त 2022 में मृतक की नाबालिग बहन से गांव के प्रधान के हिस्ट्रीशीटर पति ने दो अन्य युवकों के साथ अपने घर में खींचकर दुष्कर्म किया था. उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था. वह लोग वीडियो वायरल करने की धमकी देते थे. इस मामले में आरोपी प्रधान पति शहजाद, आमिर और सलमान पर मुकदमा हुआ था. दो आरोपी जेल भी गए, लेकिन तीसरा आरोपी सलमान अभी फरार चल रहा है.

पुलिस बोली- अभी तक नहीं मिली तहरीर
परिजनों का कहना है तभी से लगातार आरोपी पक्ष परिवार पर मुकदमा वापस लेने का दवाब बना रहा था. जब चाहे तब पीड़ित पक्ष से फैसला करने का दवाब बना रहे थे. दो दिन पहले आरोपी पक्ष की तरफ से तीन युवकों ने पीड़ित के घर आकर दोबारा जान से मारने की धमकी दी थी. फिलहाल पुलिस अधिकारियों की मानें तो परिजनों के आरोपों की जांच कराई जा रही है. हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप में कोई तहरीर पुलिस को नहीं प्राप्त हुई है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button