देश

‘मेरे साथ हुआ धोखा, मेरा पति लड़कियों की तरह…’, पत्नी ने किया हैरतअंगेज खुलासा, 2 साल पहले हुई थी शादी

मुंबई. मुंबई से एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. यहां एक पत्नी ने अपनी पति को लेकर हैरतअंगेज खुलासा किया है. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक घाटकोपर की रहने वाली एक महिला का कहना है कि 2021 में कोल्हापुर के रहने वाले एक शख्स से उसकी शादी हुई थी. महिला ने बताया कि उसके परिवार ने काफी धूमधाम से उसकी शादी की थी. लेकिन शादी की खुशियां ज्यादा देर कर नहीं रही. अब महिला का आरोप है कि उसका पति महिलाओं की तरह तैयार होता है.

महिला का आरोप है कि एक रात उसने देखा कि उसके पति ने दुल्हन की पोशाक पहन रखी थी. ये कपड़े वो शादी के दौरान अपने लिए लाई थी. इतना ही नहीं पति ने किसी लड़की की तरह मेकअप भी किया था और ऐसे ही रात को सो गया. अगले दिन उसने इस बात की जानकारी अपनी सास को दी. तब सास ने कहा कि ये उसकी पुरानी आदत है.

महिला ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप
महिला का आरोप है कि इस घटना के बाद उसके कोल्हापुर में अपने मायके वालों से इस बात की शिकायत की. जब इसके बारे में पति और ससुराल वालों को पता चला तो उन्होंने उसे परेशान करने शुरू कर दिया. महिला का कहना है कि ससुराल वालों ने पति की हरकतों पर पर्दा डालने के लिए उसके प्रेग्नेंट होने की अफवाह फैला दी. फिर बताया दिया गया कि उसकी लापरवाही की वजह से उसका अबॉर्शन हो गया है. जब उसने पति से इस बात की शिकायत की तो उसके साथ मारपीट की गई.

महिला का कहना है कि मारपीट के कुछ दिन बाद वो अपने घर कोल्हापुर आ गई. पीड़िता का आरोप है कि ससुराल आने के बाद उसने सदर बाजार पुलिस से संपर्क किया, लेकिन कोई मामला दर्ज नहीं किया गया क्योंकि उसके ससुराल वाले संपन्न हैं. वहीं पीड़िता के परिवार का कहना है कि उनकी बेटी को प्रताड़ित किया गया है. आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. परिवार का कहना है कि हमने बहुत उम्मीदों से अपनी बेटी की शादी की थी. हम लड़के से भी मिले थे, लेकिन उस समय कुछ संदिग्ध नहीं था. हालांकि ससुराल वालों ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button