Breaking News
Home / top / ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ पर कन्हैया कुमार का जवाब, ‘देश नहीं, BJP को तोड़ेंगे’

‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ पर कन्हैया कुमार का जवाब, ‘देश नहीं, BJP को तोड़ेंगे’

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने गुरुवार को कहा कि छात्रों पर हुए हमले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोग देश को नहीं तोड़ रहे हैं, बल्कि बीजेपी को तोड़ेंगे।

जेएनयू में पांच जनवरी को छात्रों और शिक्षकों पर कई नकाबपोशों से हमला कर दिया था, जिसमें छात्रसंघ अध्यक्ष आयशी घोष समेत कई छात्र-छात्राएं घायल हो गए थे। कन्हैया कुमार ने एचआरडी मंत्रालय के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बयान दिया।

कन्हैया कुमार ने कहा कि वे हमें टुकड़े टुकड़े गैंग का सदस्य बताते हैं। मैं यहां बीच सड़क पर अपने चेहरे को बिना ढके हुए खड़ा हूं और मानता हूं कि मैं टुकड़े टुकड़े गैंग से हूं। लेकिन हम देश को नहीं तोड़ रहे, हम बीजेपी को तोड़ेंगे।

इससे पहले दिल्ली पुलिस जेएनयू अध्यापकों और छात्रों के एक प्रतिनिधिमंडल को मानव संसाधन विकास मंत्रालय के अधिकारियों से मिलाने ले गई। जेएनयू परिसर में पांच जनवरी को नकाबपोश गुंडों के हमले को लेकर विरोध मार्च के दौरान शास्त्री भवन के पास प्रदर्शनकारियों को रोक दिया गया था।

मानव संसाधन विकास मंत्रालय के अधिकारियों के साथ जेएनयूएसयू और जेएनयूटीए के पदाधिकारियों के रविवार को विश्वविद्यालय में किए गए हमले, छात्रावास शुल्क वृद्धि और कुलपति को हटाने के बारे में चर्चा करने की संभावना है। पुलिस ने मध्य दिल्ली के शास्त्री भवन के पास प्रदर्शन मार्च को रोक दिया।

About admin