देश

AAP कल से ‘मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान करेगी शुरू

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने गुरुवार को कहा कि वह जनता की राय जानने के लिए एक हस्ताक्षर अभियान शुरू कर रही है कि क्या गिरफ्तारी की स्थिति में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल से सरकार चलानी चाहिए या इस्तीफा दे देेना चाहिए।

एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आप मंत्री गोपाल राय और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या सलाखों के पीछे से शासन जारी रखना चाहिए, इसका फैसला दिल्ली के लोगों को करना है।

राय ने कहा,”हम दिल्ली के सभी 2600 मतदान केंद्रों पर 1 से 20 दिसंबर तक ‘मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान शुरू कर रहे हैं। इसमें सभी मंत्री, विधायक, सदस्य और कार्यकर्ता भाग लेंगे। घरों का दौरा करने, पर्चे वितरित करने व लोगों की राय जानने के लिए टीमों का गठन किया गया है।”

राघव चड्ढा ने इस बात पर जोर दिया कि अरविंद केजरीवाल भाजपा के लिए चुनौती हैं, उन्होंने कहा, ”भाजपा पार्टी को कमजोर करने और केजरीवाल को कमजोर करने के लिए आप नेताओं को झूठे मामलों में फंसाने का प्रयास कर रही है।

अगर बीजेपी को विश्वास है कि गिरफ्तारी के बाद सब कुछ खत्म हो जाएगा, तो हम सलाखों के पीछे से शासन करने के लिए तैयार हैं। सभी सदस्यों ने जेल से सरकार चलाने की अपील की है।”

इस महीने की शुरुआत में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री को नोटिस जारी किया था।

हालांकि, केजरीवाल नेसमन को “अवैध और राजनीति से प्रेरित” बताते हुए खारिज कर दिया।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button