देश

महिला ने पति और सास की निर्मम हत्या कर शवों के किए टुकड़े, सबूत मिटाने के लिए पहाड़ियों से नीचे फेंका

गुवाहाटी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक शख्स और उसकी मां की निर्मम हत्या करने के बाद उनके शवों को कई टुकड़ों में काटकर पॉलिथिन में बांधकर मेघालय की घाटियों में फेंक दिया गया। यहां सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि शख्स की पत्नी ने अपने आशिक और दोस्त के साथ मिलकर इस जुर्म को अंजाम दिया है।

पुलिस को बरामद हुए शव के टुकड़े

पुलिस ने सोमवार को इस बात की जानकारी साझा की है। साथ ही पुलिस ने बताया कि पिछले साल अगस्त-सितंबर के बीच इस अपराध को अंजाम दिया गया है, लेकिन रविवार को पुलिस ने शख्स की मां के शव के कुछ टुकड़े बरामद किए, जिसके बाद इस मामले ने सबको हैरान कर दिया।

आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी

गुवाहाटी के पुलिस कमिश्नर दिगंता बाराह ने इस मामले की जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया है। हालांकि, उन्होंने कहा, “हत्या करीब सात महीने पहले हुई थी। हमने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अब उनसे पूछताछ की जा रही है।”

दूसरा केस दर्ज होने के बाद पत्नी पर संदेह

वहीं, पुलिस उपायुक्त दिगंत कुमार चौधरी ने कहा कि शख्स की पत्नी ने सितंबर में अपने पति और सास के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी और जिसके बाद जांच शुरू की गई थी। उन्होंने कहा कि मृतक पति और सास की पहचान अमरेंद्र डे और शंकरी डे के रूप में हुई है। चौधरी ने कहा, ”कुछ समय बाद अमरेंद्र के चचेरे भाई ने भी इनके गुमशुदगी की एक शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी महिला पर संदेह हुआ।

महिला ने प्रेमी और दोस्त के साथ मिलकर किया अपराध

अधिकारी ने कहा कि दोनों मामले नूनमती पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए थे और गुवाहाटी में चांदमारी और नरेंगी इलाकों में दो अलग-अलग घरों में दो-दो हत्याएं हुईं। अधिकारी ने दावा किया कि हत्याएं कथित तौर पर अमरेंद्र की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति द्वारा की गई हैं। माना जा रहा है तीसरा आरोपी महिला के प्रेमी का दोस्त है।

शवों के टुकड़े खोजने का अभियान जारी

चौधरी ने कहा, “हत्या के बाद, उन्होंने शवों को छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दिया, उन्हें पॉलीथिन बैग में पैक किया और बैग मेघालय ले गए। वहां उन्होंने बैग को पहाड़ियों से नीचे फेंक दिया। हमने शवों का पता लगाया और कल मेघालय से कुछ हिस्से बरामद किए। दोनों मृतकों के शवों या शरीर के सभी हिस्सों को खोजने के लिए हमारा सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है।”

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button