Breaking News
Home / top / Netflix के शो में लवगुरु बनेंग करण जौहर, इस दिन होगा रिलीज

Netflix के शो में लवगुरु बनेंग करण जौहर, इस दिन होगा रिलीज

नई दिल्ली:  फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) का कहना है कि हर कोई आत्मसंदेह और आत्मविश्वास की कमी जैसे कठिन दौर से गुजरता है, जो आपकी कुछ अलग करने की क्षमता को प्रभावित करता है. फिल्मकार करण जौहर जल्द ही नेटफ्लिक्स डेटिंग मेकऑवर शो ‘व्हाट द लव! विद करण जौहर’ की मेजबानी करते नजर आएंगे. शो 30 जनवरी से स्ट्रीमिंग साइट पर लाइव प्रसारित होगा.

इस बारे में करण जौहर (Karan Johar) ने कहा, ”व्हाट द लव! विद करण जौहर’ मुझे तीन ऐसी चीजें – प्यार, जीवनसाथी का चुनाव और मेजबानी, एक साथ दे रहा है, जो मेरे लिए स्वाभाविक है, यह सारी चीजें एक में ही मिल रही हैं. हम सब आत्म-संदेह और आत्मविश्वास की कमी जैसे कठिन दौर से गुजरे हैं, जो अक्सर खुद को अलग पेश करने की हमारी क्षमता को प्रभावित करता है. इस शो के माध्यम से मैं चाहता हूं कि लोग अपने अंदर झांकें और खुद को सच में प्यार करें और स्वीकार करें, ताकि वे अपने खुशहाल जीवन का रास्ता पा सकें.’

बीबीसी स्टूडियोज इंडिया द्वारा प्रोड्यूस किए जाने वाले इस शो में ऐसे लोग आएंगे जो प्यार की तलाश में हैं. करण के साथ फैशन और स्टाइल एक्सपर्ट मेनका हरिसिंघानी और मेकअप, हेयर आर्टिस्ट शान मुत्तथिल प्रतिभागियों के ट्रांसफोर्मेशन में मदद करेंगे.

About admin