देश

केंट के सभी वार्डो में रहने वाले नागरिकों को एक साथ दी जाएगी अनेकों सौगातें: विधायक रोहाणी

जबलपुर। केंट विधानसभा शहरी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी 12 वार्डो में रहने वाले नागरिकों को और बेहतर मूलभूत सुविधाएं मिले इसकी चिंता विधायक अशोक ईश्वरदास रोहाणी ने की है। इसके लिए उन्होंने गत् सोमवार को शासकीय अतिथिगृह क्रमांक 1 सिविल लाइन में जिला एवं नगर निगम प्रशासन के अधिकारियों के साथ मैराथन बैठक की।बैठक में बारी-बारी से वार्डवार सभी प्रचलित एवं प्रस्तावित विकास कार्यो पर विस्तार पूर्वक चर्चा कर अधिकारियों से जानकारी ली।

विधायक रोहाणी ने सीवर लाइन को व्यवस्थित कराए बिना अन्य किसी भी क्षेत्रों में खुदाई न करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। वहीं आम नागरिकों की मूलभूत सुविधाओं में विस्तारीकरण के लिए कहा कि सड़कों के निर्माण, स्वच्छता के लिए अतिरिक्त लेबर, बेहतर प्रकाश व्यवस्था के साथ-साथ भरपूर एवं पर्याप्त मात्रा में पेयजल की आपूर्ति हो इस दिशा में अतिशीघ्र कार्रवाई की जाकर व्यवस्थाएंं सुनिश्चित कराएं।

विधायक अशोक ईश्वरदास रोहाणी ने यह भी कहा कि सभी वार्डो में एक-एक सुंदर और सर्वसुविधायुक्त उद्यानों का निर्माण कार्य कराया जाए इसके लिए उन्होंने निगमायुक्त स्वप्निल वानखड़े से आग्रह किया। जिसपर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। इसी प्रकार केंट विधानसभा क्षेत्र के वार्डो में जिन जगहों पर मुख्यमंत्री संजीवनी क्लिनिक का निर्माण प्रस्तावित है। बैठक में नगर निगम के अध्यक्ष रिंकूज विज आदि उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button