देश

महिला को डिलिवरी बॉय ने किया प्रपोज, मैसेज हुआ वायरल, कंपनी ने लिया एक्शन

नई दिल्ली: हम सब अपने काम के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं. चाहे वह ऑनलाइन शॉपिंग, ऑनलाइन कैब बुकिंग, या फिर ऑनलाइन फूड डिलिवरी का प्लेटफॉर्म हो. हम सब अपना फोन नंबर, ईमेल आईडी जैसी जानकारियां इन प्लेटफॉर्म को देते हैं. अब जरा सोचिए कि कोई आपसे जुड़ी जानकारी निकालकर आपको परेशान करने लगे तो क्या होगा. इसी तरह की एक घटना उत्तर प्रदेश से आई है.

हाल ही में घटी इस घटना ने एक बार फिर ग्राहक की संपर्क जानकारी का दुरुपयोग करने के बाद इसे लेकर चिंताएं जताई गई हैं. यह घटना तब सामने आई जब एक कनिष्का नाम की महिला ने ट्विटर पर इस पूरे घटना का खुलासा किया. कनिष्का ने कबीर नाम के डिलिवरी एक्जीक्यूटिव के साथ अपनी व्हाट्सएप चैट ट्विटर पर शेयर की है. कनिष्का ने बताया कि उन्होंने डोमिनोज से ऑनलाइन एक पिज्जा मंगाया था. इसके बाद उनके साथ जो कुछ भी हुआ इससे वह काफी डर गईं.

कनिष्का ने बताया कि डोमिनोज से पिज्जा मंगाने के अगले दिन बाद उसे डिलिवरी बॉय का मैसेज आया. मैसेज में डिलिवरी बॉय ने लिखा ‘सॉरी मेरा नाम कबीर है, कल मैं आपके यहां पिज्जा देने आया था. मैं वही हूं. मैं आपको पसंद करता हूं.’ कनिष्का ने इस चैट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा ‘मैं पूछना चाहती हूं कि क्या किसी डिलीवरी बॉय को इसलिए भेजा जाता है, ताकि वह कस्टमर के नंबर और एड्रेस का गलत उपयोग करे. अगर ये लड़का मुझे पसंद करता भी है तो क्या कंपनी के जरिए फोन नंबर का दुरुपयोग ठीक है?’

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button