देश

सूरत कोर्ट के फैसले पर BJP बोली- गांधी परिवार का टूटा अहंकार, पूरे देश में खुशी का माहौल

‘मोदी सरनेम’ मामले (Modi Surname Case) में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को सूरत कोर्ट (Surat Court) से झटका लगा है। बीजेपी ने कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस को आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया है।

मोदी सरनेम मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अपील को सूरत के सेशंस कोर्ट द्वारा खारिज किए जाने को देश में संविधान के राज का प्रतीक बताते हुए भाजपा ने कहा है कि अदालत के इस फैसले से देश में खुशी का माहौल है।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने अदालत के फैसले पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि सूरत की अपीलीय कोर्ट का जो फैसला आया है, उससे पूरे देश में खुशी का माहौल है। आज के इस फैसले से एक बात स्पष्ट होती है कि इस देश में संविधान का राज है, परिवार का राज नहीं है और किसी भी परिवार को विशेष दर्जा नहीं मिल सकता।

पात्रा ने कहा कि पिछड़े वर्ग के लिए राहुल गांधी ने आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था और ये सब करके गांधी परिवार को लगता था कि वो बचकर निकल जाएंगे, वह नहीं हो पाया। सूरत की अदालत के फैसले को गांधी परिवार के लिए बड़ा झटका और सबक बताते हुए उन्होंने आगे कहा कि इससे यह साबित होता है कि कानून सबके लिए बराबर है और कानून किसी के लिए भी अलग नहीं हो सकता।

भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि सूरत की अपीलीय कोर्ट के फैसले से यह बात साबित हो गई है कि ट्रायल कोर्ट का फैसला सही था और देश में लोकतंत्र नहीं बल्कि गांधी परिवार का घमंड समाप्त हो गया है।

उन्होंने कहा कि यह पिछड़े वर्ग और देश के लोगों के साथ-साथ न्यायपालिका के लिए भी उत्सव का समय है। न्यायपालिका ने इस फैसले से यह स्पष्ट कर दिया कि कांग्रेस और उसके समर्थक भले ही न्यायपालिका की कितनी भी आलोचना करें, सड़कों पर उतर कर अदालतों पर आरोप लगाएं, विरोध प्रदर्शन करें यहां तक कि विदेशों से भी बयान दिलवाएं लेकिन देश की न्यायपालिका इनके दबाव में आने वाली नहीं है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button