देश

Rahul Gandhi Asura-shakti Remark: राहुल गांधी का दावा- ‘नफरत भरी आसुरी शक्ति से हमारी लड़ाई’, सवाल- कांग्रेस सांसद की नजर में कौन असुर?

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने शक्ति वाले बयान पर फिर सफाई दी है। उन्होंने गुरुवार को दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जब बाहर निकले तो मीडिया से कहा कि उनकी लड़ाई असुरा शक्ति से है। नफरत भरी असुरा शक्ति से लड़ाई है। ऐसे में अब बड़ा सवाल यह है कि राहुल गांधी की नजर में असुर कौन है? फिलहाल एक बार फिर उनके बयान पर हंगामा तय है।

इससे पहले राहुल गांधी के शक्ति वाले बयान को लेकर भाजपा लगातार उन पर हमलावर है। बुधवार को भाजपा ने चुनाव आयोग से राहुल गांधी की शिकायत की। भाजपा ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी ने दुर्भावनावश शक्ति के खिलाफ लड़ाई वाला बयान दिया था। उन्होंने शक्ति से जुड़े धार्मिक मूल्यों का भी अपमान किया है।

पीएम मोदी ने कहा था- शक्ति के लिए जान की बाजी लगा दूंगा
प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी के शक्ति वाले बयान पर करारा हमला बोला था। तेलंगाना की रैली में उन्होंने कहा कि INDI गठबंधन ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। वे शक्ति को खत्म करने की बात कर रहे हैं। मेरे लिए तो माताएं-बहनें और बेटियां ही शक्ति स्वरूपा हैं। इनके लिए मैं जान की बाजी लगा दूंगा। उन्होंने INDI गठबंधन और राहुल गांधी को सनातन धर्म विरोधी कहा था।

क्या कहा था राहुल गांधी ने?
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन पर बीते रविवार, 17 मार्च को मुंबई के शिवाजी पार्क में मेगा इवेंट आयोजित किया गया। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा था- हिंदू धर्म में शक्ति शब्द होता है। हम शक्ति से लड़ रहे हैं। एक शक्ति से लड़ रहे हैं। वह शक्ति क्या है? जैसे किसी ने यहां कहा कि राजा की आत्मा ईवीएम में है। सही है। सही है राजा की आत्मा ईवीएम में है। हिंदुस्तान की हर संस्था में है। ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग में है।

जब भाजपा ने हंगाामा शुरू किया तो राहुल गांधी ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि मोदीजी को मेरी बातें अच्छी नहीं लगती है। वे किसी न किसी तरह से उन्हें घुमाकर उनका अर्थ हमेशा बदलने की कोशिश करते हैं। क्योंकि वे जानते हैं कि मैंने गहरी सच्चाई बोली है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button