फ़िल्मी दुनिया

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ एक बार फिर मुसीबत में, इस वजह से रोकी गई फिल्म

पिछले साल रिलीज हुई ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर ने लीड रोल किया. फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई. इसके बाद वो नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘रामायण’ में नजर आएंगे. उनके साथ माता सीता के रोल में साई पल्लवी नजर आएंगी. इसके अलावा खबर थी कि KGF स्टार यश इस फिल्म में रावण का रोल निभाते दिखाई देंगे. वहीं सनी देओल और लारा दत्ता जैसे एक्टर्स हनुमान और कैकेयी के रोल में नज़र आएंगे. लेकिन अब खबर है कि रणबीर और साई को छोड़कर सारी अफवाहें थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा था कि डायरेक्टर नितेश तिवारी इस फिल्म को तीन पार्ट्स में बनाएंगे. इसमें जो पहला पार्ट बनेगा. उसकी स्टोरी सिर्फ रणबीर कपूर और साई पल्लवी के इर्द-गिर्द रहेगी. इसका एंड सीता हरण पर होगा. इसमें हनुमान और रावण का किरदार ज्यादा लंबा नहीं होगा. रणवीर और साई अप्रैल और मई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे और 2 महीने तक शूटिंग करेंगे. वहीं यश को लेकर खबर थी कि रावण बनने वाले यश नितेश तिवारी की फिल्म के लिए 15 दिन शूट करने वाले हैं, जो इसी साल जून या जुलाई के महीने में शामिल हो जाएंगे.

इसके बाद खबर आई कि फिल्म मेकर्स ‘रामायण’ के कैरेक्टर की कॉस्ट्यूम पर काम कर रहे हैं. क्योंकि वो फिल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. ये भी कहा गया कि रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘ड्यून’ जैसी फिल्मों के लिए VFX बनाने वाली DNEG ही ‘रामायण’ पर काम करेगी. लेकिन सभी खबरें अफवाह साबित हुईं. अब फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म मेकर्स के बीच आपसी मतभेद के चलते ‘रामायण’ आगे बढ़ती जा रही है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button