फ़िल्मी दुनिया

इंतजार खत्म, रणबीर कपूर के साथ इस दिन शुरू हो रही रामायण, पहले शेड्यूल में शूट होंगे ये खास सीन्स

रामायण फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है. नितेश तिवारी मुंबई में अप्रैल के महीने से इसकी शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. फिल्म को शुरू में रणबीर कपूर ज्वाइन करेंगे और बाद में इसकी शूटिंग के लिए यश और सनी देओल फिल्म का हिस्सा बनेंगे.

नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म रामायण को लेकर बड़ा अपडेट आ गया है. फिल्म को लेकर पहले ही फैंस के बीच काफी उत्सुकता है. लेकिन अभी तक भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो सकी है. अब नितेश तिवारी की टीम की तरफ से इस फिल्म की शूटिंग को लेकर नया अपडेट मिल गया है. ये अपडेट फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए काफी है. फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है. करीबी सूत्रों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल की शुरुआत से की जा सकती है.

करीबी सूत्रों के मुताबिक मुंबई के फिल्म सिटी में फिल्म की शूटिंग के लिए सेट बनाया गया है. ये सेट बेहद खास है और इसमें गुरुकूल के सीन्स शूट होंगे. इसमें चाइल्ड आर्टिस्ट्स राम, लक्ष्मण और भरत के किरदारों के शेड्यूल की शूटिंग होगी. रणबीप कपूर भी मुंबई में फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. लेकिन फिल्म के इस शेड्यूल में उनका कोई काम नहीं है इसलिए वे इस पार्ट में शामिल नहीं होंगे. लेकिन ऐसी उम्मीद है कि वे मिड-अप्रैल से फिल्म की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे. लेकिन वे फिल्म के 3 डी स्कैन के सिलसिले में लॉस एंजिल्स जाने वाले हैं.

कब शूटिंग ज्वाइन करेंगे यश और सनी देओल?

फिल्म की बात करें तो 17 अप्रैल को इस राम नवमी के मौके पर फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी जाएगी. दिग्गज फिल्ममेकर नितेश तिवारी इस फिल्म का निर्देशन करते नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में साई पल्लवी, सनी देओल और यश जैसे स्टार्स भी शामिल हैं. रामायण पार्ट 1 की शूटिंग अप्रैल से जुलाई के बीच में होगी. वहीं इस पार्ट के बाद ही फिल्म की शूटिंग में सनी देओल और यश शामिल होंगे. फिल्म की रिलीज की बात करें तो ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म साल 2025 की दिवाली पर रिलीज की जा सकती है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button