देश

रील बनाने के लिए पुलिस बेरिकेट जलाया, मामला दर्ज

नई दिल्ली,। आज हर इंसान फेमस होना चाहत है, जिसके के लिए वह किसी भी खतरे का सामने करने के लिए तैयार रहता है। आज-कल रील बनाने का शौक इनता बढ़ गया है कि कोई ट्रेन में, कोई सड़क पर तो कोई ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहा है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली में सामने आया। जहां एक व्यक्ति ने रील बनाने के लिए दिल्ली पुलिस के बेरिकेट में आग ही लगा दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक रील बनाने के लिए दिल्ली पुलिस के बैरिकेड को जला रहे हैं। दिल्ली के निहाल विहार थाने में एफआईआर दर्ज की गई और वीडियो में दिख रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है जो इस कृत्य में शामिल थे। यह घटना शुक्रवार की बताई जा रही है।
वहीं दूसरी तरफ एक और वीडियो में एक व्यक्ति व्यस्त सड़क पर ट्रैफिक को रोक रहा है। बिना तारीख वाले इस वीडियो में पश्चिम दिल्ली स्थित पश्चिम विहार में एक व्यस्त सड़क पर कार चलाते हुए दिख रहा है। वह कार को सड़क के बीचोंबीच खड़ा कर देता है और ट्रैफिक को रोक लेता है। वीडियो में पीले रंग की पिकअप ट्रक के पीछे वाहनों की कतार लग जाती है। कार चलाने वाला और उसकी साथी महिला कैमरे के सामने पोज देने के लिए कार से बाहर आती है।
यही व्यक्ति उसी कार को खतरनाक तरीके से चलाते हुए देखा गया है। उसे चलती कार से दरवाजा खोलकर रखकर वीडियो बनाते देखा गया। जहां उसका एक हाथ स्टीयरिंग पर तो वहीं दूसरे हाथ का इस्तेमाल वह तेज रफ्तार में वीडियो शूट करने के लिए कर रहा था। इस व्यक्ति  का यह वीडियो वायरल हो गया है। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने इस व्यक्ति की जमकर आलोचना की। साथ ही दिल्ली पुलिस से कार्रवाई करने का आग्रह करते हुए वीडियो साझा किया।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button