देश

MP Election 2023 : कांग्रेस में बगावत, टिकट नहीं मिलने से नाराज जिला पंचायत सदस्य ने दिया इस्तीफा

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज कांग्रेस द्वारा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की गई है। सूची में 144 उम्मीदवारों को जगह दी गई है। हालांकि सूची जारी होने के साथ ही कांग्रेस में बगावत का दौर भी शुरू हो गया है। कई नेता कांग्रेस की सूची से खफा नजर आ रहे हैं। कांग्रेस की सूची पर विरोध भी देखा जा रहा है। इसी बीच सूची में सागर की नरयावली विधानसभा से चार बार की जिला पंचायत सदस्य शारदा खटीक ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कांग्रेस से इस्तीफा देने की बात कही है।

नरयावली विधानसभा से कांग्रेस द्वारा सुरेंद्र चौधरी को प्रत्याशी घोषित किया गया है। जिस पर कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री और चार बार की जिला पंचायत सदस्य शारदा खटीक ने कांग्रेस से इस्तीफा देने की बात की। वीडियो जारी करते  हुए उन्होंने कहा कि इस विधानसभा चुनाव के लिए वह दावेदारी कर रही थी। कांग्रेस के आलाकमान द्वारा उन्हें आश्वासन भी दिया गया था लेकिन कांग्रेस द्वारा उनके स्थान पर सुरेंद्र चौधरी को टिकट दे दी गई है।

जिपं सदस्य का कहना है कि उन्होंने जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीता है और बेटे को वार्ड परिषद बनाया है। पार्टी की सोच थी कि जो जिले में जीत दर्ज करेगा, टिकट उसी को दिया जाएगा। बावजूद इसके पार्टी ने 3 बार के हारे हुए नेता को टिकट दिया है। जिस पर मैं कांग्रेस से इस्तीफा दे रही हूं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button