देश

बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, मंदिर के बाहर कार में बैठे उपाध्यक्ष पर फायरिंग

गुजरात में वापी जिले का राता तालुका में सोमवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई. भाजपा उपाध्यक्ष शैलेश पटेल पत्नी के साथ शिव मंदिर पहुंचे थे. इसी दौरान एक बाइक पर आए अज्ञात तीन युवकों ने उन पर फायरिंग कर दी. शैलेष को तीन गोलियां लगीं, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. प्राथमिक जांच में हत्या की वजह पुरानी रंजिश सामने आई है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

पत्नी के साथ हर सोमवार आते थे मंदिर

शैलेश पटेल हर सोमवार को पत्नी के साथ शिव मंदिर जाते थे. आज सुबह भी करीब 7.15 बजे मंदिर पहुंचे थे. दर्शन के बाद शैलेष कार की ड्राइविंग सीट पर बैठकर पत्नी के आने का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान एक बाइक उनकी कार से पास आकर रुकी और बाइक पर बैठे एक शख्स ने कार की खिड़की से उन पर फायरिंग कर दी. चार राउंड फायरिंग में शैलेष को तीन गोलियां लगीं. फायरिंग के बाद आरोपी फरार हो गए।

पत्नी मंदिर से बाहर आई तो कार के गेट पर देखा खून

वारदात के करीब 5 मिनट बाद पत्नी मंदिर से बाहर आई तो उन्होंने कार के गेट से खून टपकता देखा. शैलेष की खून से लथपथ लाश देखकर वे चीख उठीं और वहीं बेहोश हो गईं. उनकी आवाज सुनकर मंदिर में मौजूद श्रद्धालु और स्थानीय लोग पहुंचे. सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई थीं. वापी जिले से भाजपा नेताओं का काफिला भी राता गांव पहुंच गया है।

सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की शिनाख्त में जुटी पुलिस

वापी जिले और राता तालुका की पुलिस की तीन टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उनके राता पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें तीनों आरोपी नजर आ रहे हैं. तालुका के अन्य सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button