देश

Pandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी! आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को हत्या की धमकी देने का मामला सामने आया है। जहां सोशल मीडिया पर हत्या की धमकी देने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सनातन धर्म के प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर भड़काउ पोस्ट देने के मामले में इस वायरल पोस्ट के बाद आक्रोश देखा जा रहा है। जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर इंस्ट्राग्राम भड़काऊ पोस्ट

दरअसल पूरा मामला हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा का है। यहां के रहने वाले अनस अंसारी ने इंस्ट्राग्राम पर आईडी बना कर सनातन धर्म और उसके प्रचारक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर भड़काऊ पोस्ट की है।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया के जरिए अनस ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी भी दी है। जिसके बाद इस मामले में हिंदू जागरण मंच और विश्व हिंदू परिषद द्वारा आक्रोश जताते हुए पुलिस से शिकायत की गई है। हिंदू संगठनों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद इस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

छानबीन में जुटी इंटेलिजेंस टीम

जानकारी के अनुसार विवादित पोस्ट के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करके बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी और डीजीपी को टैग करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। वही इंटेलिजेंस भी मामले की जांच में जुट गई है। इसके बाद इस आरोपी का पता लगाते हुए पुलिस इस छानबीन में जुटी है कि कहीं अनस का कनेक्शन किसी आतंकी संगठन से तो नहीं है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button