देश

6 बच्चों की मां ने प्रेमी के लिए पति को सुला दिया मौत की नींद, कांट्रैक्ट किलर्स हायर कर मर्डर को दिया अंजाम

गोपालगंज के श्रीपुर ओपी के लाढ़पुर गांव में हुए चर्चित मछली व्यवसायी ईश मोहम्मद मियां की गोली मारकर हत्या का एसआइटी ने सनसनीखेज खुलासा किया है. एसआइटी के खुलासे में बेवफा पत्नी की हैरान करने वाली वारदात सामने आयी है. प्रेमी की हवस में हैवान बनी बीवी ने पति के पैसे से ही कांट्रैक्ट किलरों को 50 हजार रुपए में हायर कर हत्या करा दी. एसआइटी ने हत्या में शामिल दोनों कांट्रैक्टर किलरों के साथ आरोपी प्रेमी और कातिल महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार अपराधियों में महिला का प्रेमी बथुआ बाजार का नौसाद आलम, कांट्रैक्ट किलर बालेपुर गांव का मंसूर आलम, कंठी बथुआ का परवेज अंसारी और मृतक की पत्नी नूरजहां खातुन शामिल हैं. गिरफ्तार अपराधियों के पास से हत्या में इस्तेमाल किये गये एक देसी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, एक गोली का खोखा, पांच मोबाइल और एक बाइक बरामद किया गया है. एसआइटी की पूछताछ में महिला ने अपने पति की हत्या कराने की बात कबूल की है.

अवैध संबंध के चलते हुई हत्या
एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि नूरजहां खातुन छह बच्चों की मां है और उसका पति ईश मोहम्मद मियां विदेश से आकर घर पर मछली का व्यवसाय करता था. तीन बेटियों और तीन बेटों में एक बेटी की शादी कर चुका था, लेकिन उसकी पत्नी पड़ोसी गांव बथुआ बाजार के रहने वाले नौसाद आलम से प्रेम कर ली थी. दोनों के बीच अवैध संबंध था, जिसकी जानकारी उसके पति को मिल चुकी थी. महिला का पति अवैध संबंध का विरोध करता था और पत्नी के साथ मारपीट करता था. जिससे खफा होकर महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की प्लानिंग तैयार की.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button