देश

मध्य प्रदेश के डिंडौरी में भीषण सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत, 21 लोग घायल, CM ने किया मुआवजे का ऐलान

मध्य प्रदेश के डिंडोरी से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां सड़क हादसे में 14 लोगों की भीषण सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई और करीब 21 लोग गंभूर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे की जानकारी मिलते ही सूचना अपर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

यहां हुआ हादसा…
मध्य प्रदेश के डिंडोरी में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. बिछिया-बड़झर गांव में एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई और करीब 25 फीट गहरे खेत में जा गिरी. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त गाड़ी में करीब 35 लोग सवार होकर सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे.

दर्दनाक मौत और मची चीख-पुकार 
शहपुरा थाना इलाके के अमाही देवरी गांव से मसूरघुघरी थाना इलाके के निवास क्षेत्र में गोद भराई के कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे. सभी लोग कार्यक्रम से वापस लौटकर आ रहे थे. तभी उनकी पिकअप का ब्रेक फेल हो गया और वो बड़झर घाट उतरते समय पलट कर 25 फीट गहरे खेत में जा गिरी, जिसमें 14 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और 21 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button